आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 अक्तूबर 2013

रामदेव ने पीएम को कहा 'नामर्द', राहुल के बारे में बोले- मैडम का शहजादा कुछ ज्‍यादा ही कूद रहा

रायपुर. योगगुरु बाबा रामदेव ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर अभद्र टिप्‍पणी की। रामदेव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, 'मैडम का शहजादा कुछ ज्‍यादा ही कूद रहा है, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री मर्द होते हुए भी नामर्द जैसा काम कर रहे हैं।' बाबा रामदेव ने कहा, 'हाल में जो लालू का हुआ है, वही हाल कांग्रेस के 90 प्रतिशत नेताओं का होगा।' इससे पहले रामदेव ने आने वाले लोकसभा चुनाव में एनडीए को 300 से ज्यादा सीटें मिलने का भी दावा किया। बाबा रामदेव ने कांग्रेस को चेतावनी दी कि चुनाव के बाद कांग्रेस का गरूर चूर-चूर हो जाएगा। 
 
उन्‍होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद एनडीए को भारी बढ़त मिलेगी और उनके नेतृत्‍व में एनडीए सरकार बनाएगी। बाबा रामदेव ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नरेंद्र मोदी को अपराधी और आतंकवादी की तरह पेश करने का प्रयास कर रही है। उन्‍होंने कहा कि मुगलों ने एक हजार साल में देश को उतना नहीं लूटा, जितना कांग्रेस ने 60 साल के शासनकाल में लूटा है। कांग्रेस की नेतृत्व वाली केंद्र सरकार भ्रष्टाचार में गले तक डूबी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...