आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

31 अक्तूबर 2013

नरेंद्र मोदी बोले-कुछ लोगों ने मुझे मारने के लिए सुपारी दे रखी है

केवाडिया/गांधीनगर. लौहपुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की 138वीं जयंती के मौके पर मुख्‍यमंत्री नरेंद्र मोदी ने नर्मदा के तट पर केवाडिया में सरदार पटेल की विशाल प्रतिमा ‘स्टेच्यू ऑफ यूनिटी’ का शिलान्यास किया। इस मौके पर नरेंद्र मोदी और बीजेपी के सीनियर नेता लालकृष्ण आडवाणी सहित तमाम नेता मौजूद रहे। सरदार पटेल की यह प्रतिमा 182 मीटर ऊंची होगी, जो दुनिया की सबसे बड़ी मूर्ति होगी।
 
शिलान्‍यास के बाद नरेंद्र मोदी ने नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्‍हें मारने के लिए कुछ लोगों को सुपारी दी गई है, लेकिन उन्‍होंने यह नहीं बताया कि ऐसे कौन से लोग हैं, जिन्‍होंने उनकी सुपारी दी है। 
 
गुरुवार को मोदी का भाषण जैसे ही खत्‍म हुआ, कांग्रेस ने उनपर पलटवार शुरू कर दिया। कांग्रेस की मीडिया इकाई के प्रमुख अजय माकन ने दिल्‍ली में प्रेस कांफ्रेस कर मोदी पर हमलों की बौछार कर दी। उन्‍होंने गुजरात में मानवाधिकार आयोग के पूरी तरह काम नहीं करने का आरोप लगाया। माकन ने यह भी आरोप लगाया कि महिला पत्रकारों को आरएसएस की तरफ से धमकियां दी जा रही हैं। उन्‍होंने मोदी की तरफ इशारा करते हुए कहा, 'वो सरदार पटेल की प्रतिमा लगाते हैं तो उनके आदर्शों पर तो चलना सीखें।' 
 
माकन ने कहा, 'बीजेपी विपक्ष में है तो यह हाल है। अगर सत्ता में आ गई तो क्या होगा? यदि मोदी सत्‍ता में आए तो मानवाधिकार उल्‍लंघन की घटनाएं बढेंगी और मीडिया को अभिव्‍यक्ति की आजादी छिन जाएगी।' गौरतलब है कि अंग्रेजी अखबार 'द हिंदू' की पत्रकार विद्या सुब्रमण्‍यम का आरोप है कि आरएसएस पर स्‍टोरी करने पर धमकियां मिलीं थी। हालांकि उन्‍होंने यह भी कहा कि उन्‍होंने कांग्रेस से यह मुद्दा नहीं उठाने को कहा था।
 
इससे पहले, मोदी ने सरदार सरोवर प्रोजेक्‍ट में देरी के लिए केंद्र सरकार को आडे़ हाथ लिया। उन्‍होंने आरोप लगाया कि पीएम मनमोहन सिंह इस मामले में राजनीति कर रहे हैं। मोदी ने कहा कि देश से बड़ी कोई पार्टी नहीं होती। प्रोजेक्‍ट को लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...