आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 अक्तूबर 2013

अखबार से मुंह छिपाए बैठे रहे आसाराम, समर्थकों ने किया फ्लाइट में जमकर हंगामा


जोधपुर/अहमदाबाद/इंदौर. यौन उत्‍पीड़न के आरोप में फंसे आसाराम और उनके बेटे नारायण साईं की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। गुजरात पुलिस आसाराम को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर आज अहमदाबाद पहुंच गई है। फ्लाइट में आसाराम के 50 से ज्‍यादा समर्थक मौजूद थे। खबर है कि फ्लाइट में ही आसाराम समर्थकों ने खूब हंगामा किया। उन्हें जोधपुर से मुंबई एयपोर्ट के जरिए अहमदाबाद लाया गया। फ्लाइट में यात्रा के दौरान आसाराम लोगों से मुंह छिपाकर बैठे रहे। विमान के भीतर लोग लगातार आसाराम को घूर रहे थे, ऐसे में उन्होंने पूरे रास्ते एक अंग्रेजी अखबार से अपना मुंह छिपाए रखा।
आसाराम को सोमवार की रात एटीएस दफ्तर में काटनी होगी। अगले दिन सुबह यानी मंगलवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। उधर बाप-बेटे की अग्रिम जमानत पर सूरत कोर्ट में आज सुनवाई टल गई है। वहीं, गांधीनगर कोर्ट में भी आसाराम की पत्‍नी लक्ष्‍मी और बेटी भारती की अग्रिम जमानत पर सुनवाई होगी। आसाराम और नारायण साईं के खिलाफ सूरत की बहनों ने यौन उत्‍पीड़न के आरोप लगाए हैं। आसाराम के बेटे नारायण साईं का अभी तक पता नहीं चल सका है। नारायण साईं के खिलाफ कई दिनों पहले ही लुक आउट नोटिस जारी हो गया था।
इस बीच, आसाराम के बेटे नारायण सांई के उत्तर गुजरात में गांभोई के राजपुर-मुछनीपाल स्थित महिला आश्रम में एक तहखाना मिला है। स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक इस आश्रम में हनुमानजी का मंदिर है। इसके नीचे ही यह विशाल तहखाना है। इसकी दीवारों पर नारायण सांई और आश्रम की लड़कियों के फोटो चिपके पाए गए हैं।गांभोई साबरकांठा जिले का हिस्सा है। सूरत पुलिस के दस्ते ने शुक्रवार को यहां छानबीन भी की थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...