आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 अक्तूबर 2013

90 वर्ष की उम्र में बना बाप, 100 साल तक बाप बनने का देखता है ख्वाब



आइये, आज हम आपको उस शख्स के बारे में बताते हैं जो 90 वर्ष की उम्र में बना बच्चे का पिता।
बात सन 2007 की है जब अखवारों-समाचार चैनलों की सुर्खियों में एक ऐसे शख्स का नाम शामिल हुआ जिसने 90 साल की उम्र में 21 वें बच्चे का बाप बनने का सौभाग्य प्राप्त किया और दुनिया के सबसे बूढ़े बाप का ख़िताब प्राप्त किया।
इस शख्स का नाम है नानू राम जोगी, जो पश्चिमी राजस्थान के पांच इमली का रहने वाला है। एक मांसाहारी परिवार से संबंध रखने वाले नानू राम 12 बेटों और 9बेटियों के पिता हैं। वह अपने इलाके में महान यौन कौशल के क्षेत्र में लोग उन्हे नायक मानते है। 96 साल के यह व्यक्ति अपने आप को तंदरुस्त रखने के लिए कई प्रकार के मांस का सेवन करते हैं। एक इंटरव्यू में जोगी ने कहा था, "मैं सभी मांस के प्रकार के खाने - खरगोश, भेड़ का बच्चा, ऊट का दूध, चिकन और जंगली जानवरों को अपने खाने में शामिल करता हूं।"
21 वें बच्चे को जन्म देने के बाद नानू राम का कहना था कि 100 साल की उम्र तक उनका कोई प्लान नहीं है कि वे बच्चे पैदा करना बंद करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...