आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 सितंबर 2013

आसाराम के बेटे ने मुझे कमरे में बुलाया और मेरे प्राइवेट पार्ट पर हाथ लगाए'



इंदौर। यौन उत्पीड़न के आरोप में इंदौर से गिरफ्तार आसाराम एक बार फिर चर्चा में है। इस बार वो अपने बेटे नारायण सांई की वजह से सुर्खियों में आए हैं। अब नारायण साईं पर भी संकट के बादल घिरते जा रहे हैं। इंदौर की एक महिला ने नारायण सांई पर जबरन शादी कराने और धमकाने की कोशिश के आरोप लगाए हैं। ये मामला अदालत पहुंच चुका है और 4 अक्टूबर को इसकी सुनवाई है।
महिला ने एक टीवी चैनल पर नारायण साईं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने कहा, आसाराम के बेटे नारायण सांई ने मुझे कमरे में बुलाया और मेरे प्राइवेट पार्ट पर हाथ लगाए, मुझे किस किया। मेरे साथ ओरल सेक्स करना चाहा। इस तलाकशुदा महिला ने आरोप लगाया कि नारायण साईं ने एक महिला की धोखे से एक ऎसे इंसान के साथ शादी करवा दी जिसकी जमीन पर उसकी अय्याशी का अड्डा चलता था। ये शख्स सांई का सेवादार है।
महिला ने बताया, 10 दिसंबर 2004 को नारायण सांई ने अपने करीबी ईश्वर वाधवानी को अपनी कुटिया (फार्महाउस, जो ईश्वर का ही है) में बुलवाया। वहीं उन्होंने ईश्वर को अपना भक्त बताते हुए मेरी शादी उससे करवा दी।
इस शादी में मेरे घर से कोई भी नहीं था। नारायण ने कहा कि ये मेरे नहीं, भगवान के आदेश से हो रहा है। फिर मेरे पिता को नारायण ने फोन करके शादी की सूचना दे दी।महिला ने बताया, ससुराल वाले कुछ दिनों तक मेरे साथ ठीक रहे लेकिन उसके बाद वो सभी मुझसे बुरा बर्ताव करने लगे। मेरे पति ईश्वर वाधवानी मुझसे 4-5 लाख रूपये लाने के लिए कहने लगे। जब मैं गर्भवती हुई तो उन्होंने मुझे बच्चा गिरवाने के लिए बोला। अपनी शिकायत लेकर 29 जनवरी, 2005 को नारायण साईं के पास मऊ में उनके प्रोग्राम के दौरान गई तो मुझे नारायण सांई ने अपने शयनकक्ष में बुलाया।वहां पहले से ही 6-7 लडकियां थी। जब मैंने उन्हें बताया कि मेरे पति भ्रूण हत्या के लिए कह रहे हैं तो उन्होंने कहा कि "तुम्हें वही करना चाहिए जो तुम्हारे पति कहते हैं। इसके बाद उन्होंने मेरे प्राइवेट पार्ट पर हाथ लगाए, मुझे किस किया। मेरे साथ अश्लील बातें करने लगे।"
हो सकती है 10 साल की सजा
जानकारों की मानें तो पुलिस पूछताछ के लिए नारायण सांई को इस मामले में गिरफ्तार कर सकती है। यदि कोर्ट में आरोप साबित हो जाते हैं तो उन्हें दस साल तक की सजा भी हो सकती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...