आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 सितंबर 2013

पहले महिला को निर्वस्त्र कर पीटा और फिर शरीर पर गिराई शराब



तालेड़ा (बूंदी)।  एक महिला को मारपीट करने के बाद निर्वस्त्र कर उसके ऊपर शराब डालने का मामला सामने आया है। मंगलवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच करने के डाबी थानाप्रभारी को आदेश दिए हैं। यह घटना 11 सितंबर की देररात की है, लेकिन मामला मंगलवार को सामने आया है। 
 
डाबी के पटियाल धोलाभाटा गांव में रहने वाली पीडि़ता (40) के अनुसार उसके पति का देवकरण व गिरधारी गुर्जर से 9 सितंबर को गांव के पास ही झगड़ा हो गया था। झगड़े में पति व ससुर घायल हो गए थे। दोनों को कोटा अस्पताल में भर्ती कराया गया। 11 सितंबर की रात परिजन घर में सो रहे थे। करीब 11 बजे देवकरण व गिरधारी गुर्जर के रिश्तेदारों ने पीडि़ता के घर पर हमला बोल दिया। हमलावर गोपाल गुर्जर, प्रहलाद, भोतान, भागचंद, रामलाल, सुवालाल व जग्गा गुर्जर ने घर में घुस कर पीडि़ता पर लकड़ी-हथियार से हमला किया। उन्होंने पीडि़ता को निर्वस्त्र कर उसके ऊपर अपने साथ लाई शराब उड़ेल दी और पीडि़ता को भी जान से मारने की धमकी देकर चले गए। इसकी शिकायत पीडि़ता ने पुलिस से की, लेकिन कार्रवाई नहीं होने पर उसने कोर्ट की शरण ली।
 
उधर, डाबी पुलिस ने घटना की जानकारी से ही इंकार कर दिया है। पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर मामले की निष्पक्ष जांच करने को कहा है। पीडि़ता ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री, महिला आयोग की राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता शर्मा, डीजीपी हरीश मीणा से भी की है। 
 
मेरी जानकारी में यह मामला नहीं है। संबंधित थाने से इसकी जानकारी लेकर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। -महमूद आलम तारिक, एसपी बूंदी 
 
महिला को निर्वस्त्र कर उस पर शराब उड़ेलने की ना तो किसी ने शिकायत की है और ना ही ऐसा मामला किसी ने दर्ज करवाया है। दोनों पक्षों की ओर से तीन-चार दिन पहले मारपीट व जानलेवा हमले का मामला दर्ज कराया था। पुलिस दोनों ओर से मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। -चंदाराम विश्नोई, थानाप्रभारी डाबी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...