आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 अगस्त 2013

जेएनयू फिर शर्मसार: छात्रा से छेड़छाड़ और जान से मारने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार


जेएनयू फिर शर्मसार: छात्रा से छेड़छाड़ और जान से मारने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार
नई दिल्ली। जेएनयू में एक छात्रा पर कुल्हाड़ी से वार के बाद आत्महत्या करने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि स्कूल ऑफ लैंग्वेज के ही एक अन्य छात्र को पुलिस ने छात्रा से छेड़छाड़ और जान से मारने की कोशिश में गिरफ्तार किया है।
रविवार रात को जेएनयू कैंपस में छात्रों की ओर से जीएस-कैश की बैठक बुलाई गई थी। इसमें छात्रों और शिक्षकों के बीच कैंपस माहौल में सुधार को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी बीच स्कूल ऑफ लैंग्वेज प्रथम वर्ष की एक छात्रा खड़ी हुई और उसने आरोप लगाया कि एमए स्पैनिश का छात्र अभिनंदन वर्मा उसे अकेला पाकर छेड़छाड़ करता है। विरोध करने पर उसने मेरा गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की।
छात्रा ने बैठक में मौजूद छात्रों को गले पर पड़े निशान दिखाते हुए पुलिस कंट्रोल रूम में 100 नंबर पर कॉल की, जिसके बाद आरोपी छात्रों को पुलिस गिरफ्तार करके ले गई। आरोपी अभिनंदन वर्मा जेएनयू एबीवीपी यूनिट में गत वर्ष तक उपाध्यक्ष और उससे पहले संयुक्त सचिव का पदभार संभाल चुका है। बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र अभिनंदन, हाल ही में कुल्हाड़ी से छात्रा रोशनी पर वार करने और खुद सल्फास खाकर आत्महत्या करने वाले आकाश का दोस्त है। जो बिहार के गया जिले से है। आकाश भी बिहार के गया जिले का था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...