आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 अगस्त 2013

कुक को खरीदकर लोकसभा सांसद पाटले को खाने में जहर देकर मारने की साजिश


कुक को खरीदकर लोकसभा सांसद पाटले को खाने में जहर देकर मारने की साजिश
जांजगीर। जांजगीर-चांपा लोकसभा की भाजपा सांसद कमला देवी पाटले ने दावा किया है कि उनके खाने में जहर मिलाने की कोशिश की गई। इसके लिए उनके कुक को पैसे का लालच दिया गया। लेकिन कुक की वफादारी से वे अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके। सांसद ने मामले की शिकायत एसपी से की है। एसपी ने भी इसकी पुष्टि की है। गुरुवार की रात वेन में सवार कुछ नकाबपोश सांसद  पाटले के निवास के पास पहुंचे। सांसद के कुक रूपेंद्र कुमार को बुलाया और लालच देकर कोई दवा जैसी चीज सांसद के खाने में मिलाने को कहा।
रूपेंद्र के मना करने पर हथियार दिखाकर धमकाने की भी कोशिश की। डर कर वह पैदल ही वहां से भाग गया। कुक के अचानक गायब होने पर पाटले ने उसकी पतासाजी शुरू की। भाजपा कार्यकर्ता ने सांसद को फोन कर बताया कि कुक बिर्रा फाटक के पास है। सांसद ने गनमैन व पीए को भेजकर उसे बुलवाया। कुक से मामले की जानकारी मिलने के बाद सांसद ने रात को ही एसपी आरिफ शेख को फोन किया। फिर टीआई एसएस शर्मा सांसद निवास पहुंचे और कुक से जानकारी ली। सांसद ने मामले की रिपोर्ट नहीं लिखाई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...