आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 अगस्त 2013

बीजेपी के पूर्व विधायक को सरेआम मारी गोली



गुड़गांव. दिल्ली से सटे गुड़गांव में क्राइम दिन प्रतिदिन बढता ही जा रहा है। इसी के चलते शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे यूपी के मिर्जापुर से पूर्व विधायक रामचन्द्र मोर्या पर गोलियों से हमला किया गया है।
पुलिस के मुताबिक पूर्व विधायक रामचन्द्र गुड़गांव के सेक्टर 29 में पांच सितारा होटल ‘क्राउन प्लाजा’ के सामने लेजरवेली रोड पर अपनी इसी BMW कार में सवार थे। रामचन्द्र के साथ एक अजय यादव नाम का व्यक्ति भी कार में सवार था।
कार में ये दोनो काफी देर से थे। इतने में करीब तीन बजे एक सफेद रंग की कोरोला कार आकर सडक के दूसरी तरफ रुकी। उसमें से एक हमलावर उतरा और BMW कार पर ताबडतोड फायरिंग कर दी।
फायरिंग में ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठे बीजेपी के पूर्व विधायक रामचन्द्र मोर्या के पैर में एक गोली लगी औऱ वो घायल हो गए।
पुलिस के मुताबिक हमलावर रामचन्द्र से सोने का कडा औऱ कुछ नकदी लूट कर ले गया । वारदात की सूचना मिलते ही गुड़गांव पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल पूर्व विधायक रामचन्द्र मोर्या को नजदीक के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया।
गुड़गांव पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी कर दी है औऱ हमलावरों की छानबीन में जुट गई है। साथ ही गुड़गांव पुलिस इस जांच में भी जुटी है कि रामचन्द्र मोर्या यहां पर क्यों खडे थे। यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि हमला किसी रंजिश के कारण हुआ या फिर ये लूटपाट के इरादे से किया गया ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...