आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 जुलाई 2013

केंद्रीय मंत्री खुर्शीद की मौजूदगी में पूर्व जज ने कहा- मंत्री को देनी पड़ी थी घूस



 
जयपुर। पूर्व न्यायाधीश एम.एस.ए सिद्दीकी ने रविवार को एक कार्यक्रम में विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद की मौजूदगी में कहा कि अल्पसंख्यकों की स्थिति इतनी खराब है कि उन्हें काम के बदले रिश्वत देनी पड़ रही है। पिछले साल ही एक मंत्री को 29 लाख रुपए की रिश्वत दी गई।

कार्यक्रम के बाद मीडियाकर्मियों ने मंत्री के नाम का खुलासा करने को कहा तो वे बोले, रिश्वत की बात एकदम सही है, लेकिन मैं खुलासा नहीं करूंगा। खुर्शीद ने कार्यक्रम में इन आरोपों पर कोई जवाब नहीं दिया, लेकिनबाद में मीडिया से कहा कि ऐसा कुछ नहीं है।
कुछ होगा तो जांच करेंगे। खुर्शीद विदेश मंत्री से पहले कानून मंत्री रह चुके हैं। सिद्दीकी दिल्ली व मप्र हाईकोर्ट के न्यायाधीश व सुप्रीम कोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल रह चुके हैं। वे इस समय नेशनल माइनॉरिटी एजुकेशन इंस्टीट्यूट कमीशन के अध्यक्ष हैं।
मुस्लिम प्रोगे्रसिव फ्रंट, राजस्थान की ओर से रवींद्र मंच पर आयोजित 'मुस्लिम मैरीटोरियस स्टूडेंट्स अवार्ड सेरेमनी' कार्यक्रम में सिद्दीकी ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं की क्रियान्विति ठीक से नहीं हो रही। इसके लिए ब्यूरोक्रेसी के कई अधिकारी भी दोषी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...