आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 जुलाई 2013

कपड़े उतार कर भी दर्शकों पर नशा नहीं चढ़वा सकीं पूनम पांडे


कपड़े उतार कर भी दर्शकों पर नशा नहीं चढ़वा सकीं पूनम पांडे
मुंबई. बोल्ड मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अपनी पहली फिल्म नशा से दर्शकों पर छाप छोड़ पाने में सफल नहीं रही हैं। न तो फिल्म समीक्षकों ने नशा और पूनम की तारीफ की है और न ही उनकी फिल्म देखकर लौटे दर्शकों की प्रतिक्रियाएं सकारात्मक हैं। फिल्म में उन्हें फुटेज तो मिली है लेकिन उसमें वे कोई कमाल दिखा पाने में कामयाब नहीं रही हैं। हालांकि कुछ शहरों में उनके पहले शोज हाउसफुल रहने की रिपोर्ट मिलीं लेकिन बाद के शोज में दर्शकों की भीड़ नहीं उमड़ी। फिल्म देखकर लौटे लोगों का कहना है कि फिल्म को संवेदनशील और हॉट बनाने की दुविधा साफ दिखती है। इससे दर्शक भी संतुष्ट नहीं हैं। 
 
जिस्म फिल्म बनाने वाले निर्देशक अमित सक्सेना ने इसके पहले कई अच्छी हिंदी फिल्मों का संपादन किया है। लेकिन इस बार वह कोई कमाल नहीं दिखा सके। फिल्म के बारे में लोगों की राय है कि नशा कहानी, संगीत और अभिनय के स्तर पर कहीं न कहीं कुछ कम रह गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...