आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

31 जुलाई 2013

खाना मांगने के बहाने घर में घुसते हैं और खूबसूरत लड़की को उठा ले जाते हैं आरएसएस के लोग'



भोपाल. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया की जुबान एक बार फिर फिसल गई। कांग्रेस के आदिवासी विभाग की बैठक में उन्होंने कहा कि आरएसएस के लोग जिस गांव में जाते हैं, वहां की खूबसूरत लड़की को भगा ले जाते हैं। भोजन के बहाने घर में घुसने वाले इन लोगों की नजर हमारे घर की लड़कियों पर होती है। उन्होंने कहा कि इन बाहरी लोगों को वे गांव में न घुसने दें। इसमें यदि जेल भी जाना पड़े तो चिंता न करें। 
भूरिया ने सोमवार को कहा कि गांव में कुछ बाहरी लोगों ने हानिकारक केमिकल मिश्रित शराब पिलाने की साजिश रच रखी है। ये लोग चाहते हैं कि आदिवासी किसी काम के न रह जाएं। भूरिया ने कहा पहले पटेल गांव का मुखिया हुआ करता था अब भाजपा के गुंडे मुखिया बन गए हैं। ये गुंडे भी आदिवासी होस्टलों के आसपास चक्कर लगाते रहते हैं।
 
सोमवार को दिए गए भूरिया के इस बयान के बाद मंगलवार को सागर में संघ से जुड़े लोगों और कांग्रेसियों में जबरदस्‍त झड़प हुई। सागर में संघ कार्यालय पर पथराव भी हुआ, जिसके बाद पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ीं और इसमें दो लोग घायल हुए

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...