आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 जून 2013

बीमार मां को देखने आए युवक को पुलिस ने पीटा, बाइक भी तोड़ी दी



कोटा। जेकेलोन में भर्ती मां की तीमारदारी में लगे बेटों का आरोप है कि नयापुरा सीआई सुभाष पूनिया ने उनके साथ बिना वजह मारपीट की और उनकी बाइक भी तोड़ दी। वहीं सीआई का कहना है कि कोई मारपीट नहीं की गई है। बाइक की हैडलाइट जीप में रखते समय टूट गई।
बूंदी के खटखड़ गांव निवासी पवन कुमार बागड़ी ने बताया कि उनकी मां निर्मला देवी बुधवार से भर्ती थी। सोमवार को वह अपनी दादी रामधनी (67) को लेकर अस्पताल में मिलाने लाया था। अस्पताल के बाहर उसने सीने में दर्द की शिकायत की तो सड़क पर बाइक खड़ी की और सामने स्कूल के अंदर मैदान में बैठकर दादी को संभालने लगा। फोन करने पर उसका भाई सोनू भी आ गया।
इतनी देर में पुलिस की जीप आई। उसमें बैठे सीआई नीचे उतरे और बाइक को लात मारकर गिरा दिया। सोनू भागकर बाइक तक पहुंचा तो उसके भी सीआई ने थप्पड़ जड़ दिए। वह और उसकी दादी वहां गए तो उन्हें भी धक्का दिया। इसी दौरान कांस्टेबल ने उसे खींच लिया, जिससे शर्ट फट गई।
पुलिसकर्मियों ने बाइक को लात मारकर तोड़ दिया। घटना के बाद वे नयापुरा थाने में भी गए, जहां रिपोर्ट दी है। वहीं सीआई सुभाष पूनिया ने कहना है कि बाइक लावारिस हालत में सड़क पर खड़ी थी। बाइक को जीप में रखते समय वह गिर गई और उसकी हेडलाइट टूट गई। पवन और उसके भाई ने मां के बीमार होने के बारे में बताया तो बाइक देकर वापस आ गए। उसके साथ मारपीट नहीं की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...