आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 जून 2013

तुम्हारे और मेरे बीच है एक पूरा रात

तुम्हारे और मेरे बीच
है एक पूरा रात
अधूरी नींद,आधे ख्वाब
और गुजरी यादों का
एक लम्बा बेवजह का काफिला

चाँद की काली दागों पर बिछी हुई है
अतीत की एक धूलभरी चादर
और बातों का नरम सा तकिया

जिसपे सर रख कर
सो जाती है हर रात
तुम्हारे और मेरे बीच
की सैकड़ों मीलों की दुरियां

तुम्हारे और मेरे बीच
है लाखों,करोड़ों शब्द

उन शब्दों में से एक है
तुम्हारा नाम
सबसे परिचित व अपनापन भरा

तुम्हारे और मेरे बीच
है कई खाईयां,पहाड़ और नदी

जिनसे होकर गुजरते है
मेरे विचार और तुम्हारी भावनायें

तुम्हारे और मेरे बीच
है एक अलौकिक सम्मोहन

जो समेटता है
ब्रह्मांड के हर आकर्षण को
तुम्हारे और मेरे बीच

तुम्हारे और मेरे बीच
है एक लम्बा रास्ता तन्हाईयों का

जिससे होकर पहुँचती है
तुम्हारी याद
मुझ तक

.......सत्यम शिवम।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...