आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 जून 2013

कार बनी कब्रः माता-पिता करते रहे शॉपिंग, तड़प-तड़प के मासूम ने दम तोड़ा



 

रामगढ़ (अलवर)। अलवर जिले के रामगढ़ कस्बे में शुक्रवार को दिल दहला देने वाली घटना हुई। माता-पिता बाजार गए तो तीन बच्चों को बोलेरो वाहन में बंद कर गए। तेज धूप और बंद गाड़ी में कुछ देर बाद ही बच्चे तड़प उठे। सांस घुटने लगी। खूब हाथ-पांव मारे, लेकिन न तो उन पर किसी की नजर पड़ी, न ही परिजन लौटे। आखिर ढाई साल की मासूम महिमा की सांसें थम गईं।
बड़ी बहन परवाना (साढ़े तीन साल) बेसुध हो गई। चाचा का बेटा फरहान (पांच साल) छटपटा ही रहा था कि राहगीर की नजर पड़ गई। मौके पर आस-पड़ोस के लोग भी जुट गए। कांच तोड़कर बच्चों को निकालने का प्रयास कर ही रहे थे कि माता-पिता आ पहुंचे। गंभीर हालत में बच्चों को अलवर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पूरा इलाज कराए बिना ही घर ले गया
पिपरोली निवासी इश्ताक खां बहन की शादी के लिए सामान खरीदने परिजनों के साथ रामगढ़ आया था। यहां पेट्रोल पंप के पास कार खड़ी की और तीनों बच्चों को कार में ही लॉक कर गया। इश्ताक ने बताया कि शुक्रवार को ही उसके ताऊ चांद खां का निधन हो गया। बहन की शादी भी है। इसी गहमा-गहमी के बीच वह बच्चों को बोलेरो में छोड़कर चला गया और हादसा हो गया। उसका कहना था कि घर में शादी है, इस कारण बच्चों का इलाज कराने की स्थिति में नहीं हूं और उन्हें अस्पताल से घर ले जा रहा हूं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...