आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 मई 2013

नाबालिग लड़की से एक भाई ने की शादी, तो दूसरे ने मनाई सुहागरात


कन्नौज. बीते 11 मई को एक दलित नाबालिग लड़की का दो सगे भाइयों ने जिले के गोवा गांव से अपहरण कर लिया और उसे हरदोई ले गए। यहां एक भाई ने उसके साथ जबदस्ती शादी की, तो दूसरे भाई ने पीड़िता के साथ सुहागरात मनाई। उसके बाद दोनों भाई नौ दिनों तक उस पीड़ित लड़की का बलात्कार करते रहे। किसी तरह आरोपियों तक पहुंची पीडिता की मां ने पुलिस की मदद से अपनी बेटी को उन दरिंदो की चंगुल से छुड़ाया। उधर पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लेकर दूसरे की तलाश में जुट गयी है। 

जानकारी के मुताबिक, कन्नौज जिले के तालग्राम थाना क्षेत्र के गोवा गांव की रहने वाली रीना (बदला हुआ नाम) दवा लेने के लिए अपने घर से निकली थी। रास्ते में उसे अगवा करके हरदोई ले जाया गया। पीड़िता के मुताबिक, वह 11 मई की सुबह गुरसहाय सरकारी अस्पताल अपना दवा लेने के लिए घर से निकली थी। रास्ते में बबलू नाम के युवक ने उसे गुरसहाय अस्पताल छोड़ने की बात कह उसे जबरदस्ती अपने ट्रक में बैठा लिया। पीडिता के शोर मचाने पर बबलू ने उसे बेहोश कर दिया। उसे लेकर हरदोई जनपद आ गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...