आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 मई 2013

शाहरुख बोले- वानखेड़े में घुसना चाहा तो क्‍या मुझे गोली मार देंगे?


मुंबई। बॉलीवुड स्‍टार और कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने आखिरकार अपनी गलती कबूल कर ली है। उनका मानना है कि पिछले साल आईपीएल के दौरान वानखेडे स्‍टेडियम में सिक्‍योरिटी गार्ड से झगड़ा नहीं करना चाहिए था। गौरतलब है कि इस झगड़े की वजह से एमसीए ने स्‍टेडियम में घुसने पर शाहरुख पर पांच साल का बैन लगा दिया है। अब शाहरुख ने कहा है, 'मैंने जब उस घटना के बारे में गहराई से विचार किया तो लगा कि मुझे उस तरह का बर्ताव नहीं करना चाहिए था। दूसरी ओर, यह वाकया ऐसा भी नहीं है जैसा मैं इसके बारे में सोचता हूं।' यह पूछे जाने पर कि सात मई को वानखेडे स्‍टेडियम में जब उनकी टीम मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी तो वह क्‍या करेंगे? शाहरुख ने कहा, 'मैं कुछ ऐसा नहीं करना चाहता हूं कि लोगों को बुरा लगे लेकिन अगर मैं स्‍टेडियम में घुसता हूं तो वो क्‍या करेंगे? मुझे गोली मार देंगे क्‍या?' 
उधर, अनुभवी खिलाड़ी गौतम गंभीर को अपने खराब फॉर्म और व्यवहार का खामियाजा चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर हो कर चुकाना पड़ा है। शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में वे पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ के साथ उलझते नजर आए थे। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉर्न ने ट्वीट कर पूछा है कि क्या गंभीर इस दुनिया में तीन सबसे गुस्सैल खिलाड़ियों में शामिल हैं? (पढ़ें, यूसुफ पठान का ब्लास्ट, 8 विकेट से जीता कोलकाता)
कोलकाता की बैटिंग के दौरान मनविंदर बिसला और शेन वाटसन के बीच झड़प हुई थी। द्रविड़ ने जब बिसला को शांत करने की कोशिश की तो गंभीर बीच में कूद पड़े। द्रविड़ ने अपने कूल अंदाज में सब कुछ शांत करने का प्रयास किया, लेकिन गंभीर बहसबाजी पर उतर आए। अंततः अंपायरों को बीच-बचाव करना पड़ा। अगले ही ओवर में गंभीर वाटसन की गेंद पर स्टंप आउट हो गए थे। हालांकि, गंभीर ने कहा है कि उन्होंने द्रविड़ से कुछ अपमानजनक शब्द नहीं कहे। वे द्रविड़ की बहुत इज्जत करते हैं और अपनी सीमाएं जानते हैं।
इससे पहले गंभीर का बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली से भी झगड़ा हुआ था। उस मैच में दोनों के बीच काफी गाली-गलौच हुई थी और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई थी। तब दिल्ली के खिलाड़ी रजत भाटिया ने बीच में पड़कर दोनों को अलग कराया था।
 
संबंधित खबरें
सचिन के सामने बात करने की हिम्‍मत नहीं होती: धोनी


खास खबरें

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...