आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 मई 2013

राजस्थान के झालावाड जिले के मेडिकल कोलेज की प्राचार्या डोक्टर सुषमा पांडे दुसरे सहयोगी चिकत्सकों के खिलाफ वर्ष दो हज़ार आठ में नियुक्ति घोटाला करने के मामले में कोटा जिला न्यायलय के आदेश पर भ्रष्टाचार निरोधक विभाग में मुकदमा दर्ज हुआ है ..

 राजस्थान के झालावाड जिले के मेडिकल कोलेज की प्राचार्या डोक्टर सुषमा पांडे  दुसरे सहयोगी चिकत्सकों के खिलाफ वर्ष दो हज़ार आठ में नियुक्ति घोटाला करने के मामले में कोटा जिला न्यायलय के आदेश पर भ्रष्टाचार निरोधक विभाग में मुकदमा दर्ज हुआ है ...........डॉक्टर सुषमा पांडे और दुसरे घोटालेबाज साथियों के खिलाफ कोटा के अब्दुल सलाम शेरवानी ने सभी तथ्य पेश कर नियुक्तियों में मनमानी और घोटाले भ्रष्टाचार फेला कर नियुक्तिया देने के मामले में कोटा भ्रष्टाचार निरोधक न्यायलय के जरिये  एडवोकेट अख्तर खान अकेला और आबिद अब्बासी को वकील कर मुकदमा दर्ज कराया था ..इस मामले में झालावाड चोकी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भ्रष्टाचार निरोधक विभाग नरेंद्र कासठ ने प्राथमिक जांच की और पाया के डॉक्टर सुषमा पांडे डोक्टर पी के गुप्ता ने वर्ष दो हजार साथ में की गयी भर्तियों में भरी घोटाला किया है इसलियें नरेंदर कासठ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चोकी झालावाड ने इस मामले में प्रथम सुचना रिपोर्ट एक सो सत्ताईस वर्ष दो ह्जार तेरह दर्ज कराई है और चारा तेराह एक डी व् धारा  तेरह पी सी एक्ट के  तहत मुकदमा दर्ज किया है ......परिवादी सलाम शेरवानी ने इस प्रथम सुचना रिपोर्ट की नक़ल के साथ सम्बन्धित समाचार कोटा के सभी टी वी रिपोर्टर्स और अख़बारों के सम्पादकों को व्यक्तिगत जाकर दी है लेकिन इस मामले में खबर सभी ने गोल कर दी है .....फरियादी सलाम शेरवानी का खुला आरोप है के अभियुक्त डॉक्टर सुषमा पांडे के अख़बारों से व्यवसायिक सम्बंध है और इसीलियें इस खबर को कोटा के अख़बारों और टी वी रिपोर्टरों ने प्रकाशित प्रसारित नहीं की है जबकि अभियुक्त डॉक्टर सुषमा पांडे इस मामले में राजनितिक प्रभाव और रुपयों के लेनदेन का प्रभाव बनाकर मामला रफा दफा करवाने के प्रयासों में जुटी है यही कारन है के अब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है ...............अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...