आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 मई 2013

बारात में आई सात साल की बच्ची संग बलात्कार, लहूलुहान कर सड़क पर फेंक गए दरिंदे



सीकरी/अलवर। बारात में आई एक सात साल की बालिका का पहले तो अपहरण किया गया और फिर एक खेत में ले जाकर दुष्कर्म। रात भर परिजन बालिका को तलाशते रहे, लेकिन सोमवार की सुबह यह बालिका लहूलुहान अचेतावस्था में पड़ी मिली, जिसे उपचार के लिए जयपुर एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
 
बालिका की हालत गंभीर बनी हुई है।इस मामले में पुलिस ने ईटेडा थाना गोविंदगढ़ अलवर निवासी एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए पकड़ा है। घटना कैथवाड़ा थानांतर्गत गांव मातूकी की है। इसके चलते आसपास के गांवों में भी दहशत फैल गई है। मातूकी गांव में रविवार को एक लड़की की शादी थी।
 
जहां गांव न्याणा(गोविंदगढ़) जिला अलवर से बारात आई थी। बारात में सीकरी क्षेत्र के गांव बंदवास(बलाईवास) की उक्त नाबालिग बालिका अपने 15 वर्षीय बड़े भाई के साथ गई थी।बाद में इस लड़की के पिता भी बारात में शामिल हो गए। रात करीब 8.30 बजे बारात एक सरकारी स्कूल में ठहरी।
 
बारातियों का स्वागत चल रहा था तब तक तो बालिका अन्य बच्चों के साथ देखी गई, लेकिन रात करीब नौ बजे जब डीजे के साथ बारात की निकासी होने लगी तो बालिका नजर नहीं आई।परिजनों ने तलाश की, लेकिन उसका रात को कोई पता नहीं चला।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...