आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 मई 2013

एक्ट्रेस, जिसने प्रभु देवा से शादी करने के लिए अपना लिया था हिंदू धर्म


जामनगर। गुजरात के जामनगर शहर की स्टूडेंट और हॉट एक्ट्रेस नयनतारा साउथ सिनेमा में सबसे ज्यादा चर्चित और विवादास्पद नाम हैं। हाल ही में नयनतारा दो वजहों से काफी चर्चा में रही थीं। पहला, साउथ फिल्मों के सुपर स्टार और डांसर प्रभु देवा से शादी करने के लिए ईसाई धर्म छोड़ हिंदू बनने का और दूसरा, शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में आइटम सॉन्ग करने से मना करने का।

यहां उल्लेखनीय है कि नयनतारा का मूल नाम डायना मरियम कुरियन है। नयनतारा के पिता का नाम कुरियन कोदियात्तु और मां का नाम ओमाना कुरियन है। पिता कुरियन एयर फोर्स में थे। नयनतारा ने देश के कई शहरों में पढ़ाई की, जिसमें चेन्नई, गुजरात और दिल्ली जैसे शहरों का भी समावेश है।

पिता के रिटायरमेंट के बाद परिवार केरला में शिफ्ट हो गया। नयनतारा ने अपनी कॉलेज की पढ़ाई यहीं से की। नयनतारा चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहती थीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...