आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 मई 2013

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील ने फोन पर खोला राज, बताया सबसे बड़े बुकी का नाम!



मुंबई. दाउद इब्राहिम की डी कंपनी ने बुधवारे देर शाम एक सनसनीखेज खुलासा किया है। डी कंपनी की ओर से छोटा शकील ने पोन पर बात करते हुए एक खबरिया चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में ये बात साफ कर दी और अटकलों के दौर पर विराम लगा दिया कि आईपीएल में साने आए स्पॉट फिक्सिंग के कुचक्र से उलका और डी कंपनी का कुछ लेना-देना है। छोटा शकील ने बताया कि वो अनीस इब्राहिम और दाउद इब्राहिम तीनों का ही इस पूरे मामले से कुछ लेना-देना नहीं है।
साथ ही शकील ने कर डाला एक चौंकाने वाला सनसवनीखेज खुलासा जिसके बाद सभी का चौंकना लाजमी है। हलांकि छोटा शकील का इस मुद्दे पर किसी टीवी चैनल से यूं बात करना और खुलकर पक्ष रखना पहले ही चौंकाने के लिए काफी था मगर उसने जो खुलासे किए हैं वो उससे भी कहीं आगेकी कहानी बयां करते हैं।

छोटा शकील ने इस पूरे मुद्दे पर कहा कि हमने फिक्सिंग नहीं की। छोटा शकील ने कहा कि बुकी डी कंपनी को जानते हैं और सच सामने आ जाएगा। फिक्सिंग के पीछे छोटा राजन का हाथ है।
फिक्सिंग के मुद्दे पर छोटा शकील ने कहा, हमने फिक्सिंग नहीं की है। शकील ने कहा कि इसके पीछे छोटा राजन का हाथ हो सकता है। इसके अलावा भी छोटा शकील ने कई खुलासे किए है।
छोटा शकील ने बताया कि बॉलीवुड में डी कंपनी को सब जानते हैं।

1 टिप्पणी:

  1. मित्र, आपने खबर का शीर्षक तो दिया है कि छोटा शकील ने बताया बुकि का नाम... लेकिन खबर में तो इस बुकि का नाम ही नहीं है।

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...