आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 मई 2013

दुकानों पर लगे बिकनी पहने लेडीज पुतले पुरुषों को करते हैं गलत हरकत करने के लिए मजबूर?

दुकानों पर लगे बिकनी पहने लेडीज पुतले पुरुषों को करते हैं गलत हरकत करने के लिए मजबूर?


मुंबई. मुंबई के कपड़ों की पर बिकनी पहने हुए महिलाओं के पुतले लगाना जल्द ही इतिहास का हिस्सा हो सकता है। पुरुषों की 'दुकानों गलत हरकत' को रोकने के मकसद से 227 पार्षदों वाली बीएमसी की आम सभा ने सबकी सहमति से एक प्रस्ताव पास किया है, जिसके तहत मुंबई में गारमेंट शॉप पर बिकनी पहने हुए पुतले लगाने पर रोक लगाई जा सकती है। इस प्रस्ताव को अमली जामा पहनाने के लिए अब सिर्फ बीएमसी कमिश्नर की हरी झंडी का इंतजार है। 
 
इस प्रस्ताव को बीजेपी की पार्षद 39 साल की कॉमर्स ग्रैजुएट रितु तावड़े ने 26 अप्रैल को पेश किया था जिसे 16 मई को पास कर दिया गया। देश में सबसे ज्यादा रेप जिन शहरों में होता है, उस लिस्ट में मुंबई दूसरे नंबर पर है। इस प्रस्ताव के बारे में तावड़ने ने कहा, 'ऐसे भद्दे पुतले लगाना अश्लीलता है और इससे पुरुष गलत हरकत कर सकते हैं।'
 
3 लाख रुपये तक बिक रही है ब्रा 
 
सोने से बनी ब्रा, अंडरवेयर और नाइट गाउंस के दाम भी सुनकर अच्छे अच्छों के पसीने छूट सकते हैं। ब्रिटेन में बिक रहे सोने के ऐसे लॉन्जरी आइटम 1.5 लाख से लेकर 3 लाख रुपये तक बिक रहे हैं। 
 
24 कैरेट सोने की ब्रा बनी बाजार की रौनक 
 
ब्रिटेन में लॉन्जरी बनाने वाली कंपनी ने 24 कैरेट सोने से बने अंडरगारमेंट पेश किए हैं। रोकोको डेसुअस नाम के इस लॉन्जरी ब्रैंड को विक्टोरिया सेक्रेट की पूर्व डिजाइनर ब्रिना ली ने डिजाइन किया है। इसमें ब्रा, अंडरवेयर और नाइट गाउंस शामिल हैं। 
महिलाओं को नुकसान नहीं पहुंचाएगा सोने से बना अंडरगारमेंट! 
 
सोने से बने अंडरगारमेंट को इस तरह से तैयार किए जाने का दावा किया गया है कि यह महिलाओं की त्वचा को किसी तरह से नुकसान नहीं पहुंचाएगा। रोकोको डेसुअस ब्रैंड के इन अंडरगारमेंट की डिजाइनर ली का कहना है कि उन्होंने अंडरगारमेंट को खुद पर आजमाया है और उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं हुई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...