आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 मई 2013

फिक्सिंग में निकल रहा कास्टिंग काउच का एंगल, फिल्‍मों में रोल दिलाने के नाम पर श्रीसंथ ने किया मॉडल से सेक्‍स?



नई दि‍ल्‍ली. आईपीएल में स्‍पॉट फिक्सिंग मामले में बॉलीवुड का कास्टिंग काउच का कनेक्‍शन भी सामने आ रहा है। गिरफ्तारी के वक्‍त श्रीसंथ के साथ जहां बॉलीवुड की एक लड़की थी, वहीं अब पता चला है कि बॉलीवुड के एक डायरेक्‍टर ने इस क्रिकेटर को कई खूबसूरत मॉडल्‍स की तस्‍वीरें भेजी थीं। सूत्रों के मुताबिक श्रीसंथ की उभरती मॉडल्स के साथ होटलों में लगातार मुलाकात होती थी। श्रीसंथ का भाई मलयाली फिल्म बना रहा था और पुलिस पता कर रही है कि श्रीसंथ जिन मॉडल और एक्ट्रेस से मिलता था उनका संबंध कहीं कास्टिंग काउच से तो नहीं था। पुलिस को ये भी पता करना है कि श्रीसंथ को मॉडल की तस्‍वीरें किस मकसद से भेजी गई थीं। इस बीच, पुलिस ने अजित चंदीला के एक रि‍श्‍तेदार के घर से बीस लाख रुपये बरामद कि‍ए हैं। माना  जा रहा है कि यह पैसा बुकीज द्वारा पहुंचाया गया। 
 
दि‍ल्‍ली पुलि‍स का कहना है कि श्रीसंथ पूरी रात पार्टी करना चाहता था। 15 मई को ही पार्टी में वह जि‍तनी मुमकि‍न हों, उतनी लड़कि‍यों का साथ चाहता था। उस दि‍न उसने जमकर शराब पी और लड़कि‍यों के लालच में मुंबई के ट्राइडेंट होटल पहुंच गया। वहां पुलि‍स पहले ही जीजू को गि‍रफ्तार कर चुकी थी। जीजू की मदद से ही पुलि‍स ने श्रीसंथ को लालच दि‍या। पुलि‍स के कहने पर जीजू ने ही श्रीसंथ को फोन करके होटल ट्राइडेंट में बुलाया था। जीजू ने फोन पर श्रीसंथ को लड़की से मि‍लवाने का लालच दि‍या था। जीजू के फोन करने के कुछ ही मि‍नट बाद अपनी बाहों में एक लड़की को लेकर श्रीसंथ होटल ट्राइडेंट पहुंच गया। हालांकि जब जीजू ने श्रीसंथ को फोन कि‍या था तो उसने उसे बताया था कि वह घर पर आराम कर रहा है। 
 
दि‍ल्‍ली पुलि‍स की स्‍पेशल सेल के अधि‍कारि‍यों ने यह भी बताया कि जब वह श्रीसंथ को गि‍रफ्तार करने गए, तब श्रीसंथ कार में एक लड़की के साथ थे। श्रीसंथ यह समझ रहे थे कि उन्‍हें कार में लड़की के साथ देखकर पकड़ा गया है। उन्‍होंने पुलि‍स से यह भी कहा कि वो तो केवल एक ग्राहक हैं। जब पुलि‍स उनकी गि‍रफ्तारी के लि‍ए अड़ी रही तो श्रीसंथ ने अधि‍कारि‍यों पर धौंस जमाते हुए अपना मोबाइल अधि‍कारि‍यों की ओर फोन फेंक दि‍या और कहने लगे कि अगर उनके बारे में जानना है तो जाएं, केरल और महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री से बात करें। (
 
उधर, पुलि‍स के हत्‍थे चढ़े बुकी रमेश व्‍यास के मुताबि‍क सट्टेबाजी दाऊद इब्राहि‍म का दूसरा सबसे बड़ा कारोबार है। पाकि‍स्‍तान में उसका सट्टेबाजी का कारोबार छोटानी और नुमान संभालते हैं। भारत में दाऊद का सट्टेबाजी का कारोबार सुनील और देवेंद्र संभालते हैं। इनमें से देवेंद्र मुंबई में रहकर सट्टेबाजी का सारा कारोबार करता है। रमेश व्‍यास का कहना है कि आईपीएल में हुई स्‍पॉट फि‍क्‍सिंग में भी इन्‍हीं चार लोगों का अहम रोल था। वहीं दूसरी तरफ मुंबई पुलि‍स ने ओआरजी और रॉयल्‍टी पब की भी सीसीटीवी फुटेज जब्‍त कर ली है। श्रीसंथ इन्‍हीं दोनों पबों में लड़कि‍यों और सट्टेबाजों से मि‍ले थे। बताया जा रहा है कि इन सीसीटीवी फुटेज से अहम सुराग मि‍लने की संभावना है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...