आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 मई 2013

मंडप में पहुंची गर्भवती महिला, दूल्हे का सेहरा खींचा और तड़ातड़ जड़ने लगी तमाचे



इंदौर. आठ साल से जिस महिला को पत्नी की तरह रखा उसे छोड़ युवक दूसरी शादी करने पहुंच गया। महिला को इसका पता चला तो वह सीधे शादी के मंडप में पहुंची, दूल्हे का सेहरा खींचा और तड़ातड़ तमाचे जड़ दिए। 
 
अचानक हुए इस घटनाक्रम से बराती और रिश्तेदार भौंचक रह गए। मामले की असलियत पता चली तो लड़की वालों ने भी दूल्हे की धुनाई कर दी। मामला थाने तक पहुंच गया। बरात लौट गई और अफरा-तफरी का फायदा उठाकर दूल्हा भी मौके से गायब हो गया।
 
मामला खजराना की ममता कॉलोनी का है। सीएसपी प्रशांत चौबे ने बताया सोमवार शाम को यहां काजी परिवार की युवती का निकाह खजराना के ही परवेज खान से हो रहा था। दोपहर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। दूल्हा सेहरा बांधे तंबू में बैठा था, इस बीच राधिका नामक युवती एक बच्चे के साथ पहुंची और सीधे परवेज का सेहरा खींच दिया। 
 
इससे पहले कोई कुछ समझ पाता उसने परवेज को चार-पांच तमाचे जड़ दिए। इससे वहां मौजूद बराती और लड़की पक्ष के लोग हैरत में पड़ गए। राधिका ने चिल्ला-चिल्लाकर कहा- परवेज ने मुझसे शादी की है और मैं गर्भवती हूं।
 मुझे इसने कहा था  कि तीन दिन के लिए शहर से बाहर जा रहा हूं। मैं किसी काम से इसके घर के सामने से निकली तो वहां तंबू और लाइटिंग देख पता चला ये शादी कर रहा है। तंबू फाड़ा, कुर्सिया फेंक दीं राधिका की बात सुन लड़की पक्ष के लोग भी आक्रोशित हो गए। परवेज के परिजनों ने उन्हें समझाने की कोशिश की पर बात नहीं बनी। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। लड़की वालों ने परवेज की पिटाई कर दी। तंबू फाड़ दिया, कुर्सियां फेंक दी। सूचना पर खजराना पुलिस मौके पर पहुंची। लड़की पक्ष के लोग भी थाने गए। राधिका का घर विजयनगर थाना क्षेत्र में होने से उसे वहां भेजा गया। पुलिस ने उसका आवेदन ले लिया।  सबके सामने शादी का आश्वासन दिया था राधिका ने बताया परवेज मैकेनिक है। आठ साल से वह उसके साथ रह रही थी। उसके दो बच्चे हैं। पहले पति को बुरी लत के कारण छोड़ दिया था। परवेज ने स्टाम्प पर लिखा-पढ़ी कर मुझसे शादी की थी। उसने कहा था कि परिवार को मनाकर चार महीने बाद धूमधाम से शादी करेगा लेकिन वो दूसरी शादी कर रहा है। विजयनगर पुलिस ने परवेज के घर छापा मारा लेकिन वह नहीं मिला। परिवार ने कहा मंगलवार को पेश कर देंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...