आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 मई 2013

एक और खाड़ी देश में फंसे भारतीय, कुवैत पुलिस ने 1200 लोगों को किया गिरफ्तार


डूंगरपुर। खाड़ी देश कुवैत में वीजा नियमों के उल्लंघन पर कुवैत पुलिस और मिलीट्री ने संयुक्त रूप से कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने 1200 भारतीय को गिरफ्तार कर जेलों में डाल दिया है। कमरों में छुपे भारतीयों को भी बाहर निकालकर गिरफ्तार किया गया। इसमें सर्वाधिक डूंगरपुर, बांसवाड़ा, सागवाड़ा व गलियाकोट क्षेत्र के लोग है, जो कुवैत में कार्यरत हैं। 
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार कुवैत पुलिस, मिलिट्री व कमांडो टीम ने भारतीय समयानुसार शाम 4 बजे से कार्रवाई शुरू की, जो गुरुवार को सुबह 5 बजे तक जारी रही। करीब 12 घंटे तक चली इस कार्रवाई में 1200 भारतीयों को गिरफ्तार कर लिया गया।
 
कुवैत में काम कर रहे डूंगरपुर घाटी और शास्त्री कॉलोनी निवासी युवकों ने फोन पर बताया कि इस्तकलाल क्षेत्र में संयुक्त कार्रवाई के बाद गिरफ्तार भारतीयों को कुवैत में यूएन सर्कल स्थित अंडरग्राउंड जेल में रखा गया है। कैदियों से कुवैत की जेलें भर गई है।

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...