आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 अप्रैल 2013

जब पुलिस को देख भागी पुलिस,मंत्री जी की सिफारिश भी नहीं चली फिर जानिए क्या सब हुआ


t
जयपुर। कमिश्नरेट के जिला पूर्व में बढ़ते अपराध व सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के इरादे से पुलिस ने शुक्रवार को यूनिवर्सिटी गेट पर अभियान चलाया। ट्रैफिक डीसीपी लता मनोज कुमार के नेतृत्व में ट्रैफिक व कमिश्नरेट पुलिस की टीमों ने करीब दो घंटे के अभियान में यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले 284 वाहनों के चालान किए। इसमें यूनिवर्सिटी के वित्त अधिकारी की कार जब्त हो गई।

मंत्री से सिफारिश के बाद भी महिला प्रोफेसर की सफारी का चालान कट ही गया। अचानक कार्रवाई से यूनिवर्सिटी परिसर में अफरा-तफरी मच गई। कुछ वाहन चालकों ने पुलिस से बचकर गाड़ी भगा ले जाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस टीमों ने उन्हें गाडिय़ों से पीछाकर पकड़ा और चालान काटे। ट्रैफिक डीसीपी सुबह करीब 10 बजे लाव-लश्कर लेकर यहां पहुंचीं। उन्होने एडिशनल डीसीपी (पूर्व) योगेश दाधीच को भी अभियान में शामिल किया। इसके बाद गांधी नगर, बजाज नगर व मालवीय नगर थानाप्रभारी को भी मय जाब्ता यूनिवर्सिटी गेट पर बुला लिया। काफी संख्या में पुलिस जाब्ता देखकर वाहन चालक पहले कुछ समझ नहीं पाए, लेकिन यूनिवर्सिटी गेट के नजदीक पहुंचने पर पुलिस उन्हें पकडऩे लगी, तो वे इधर-उधर भागने लगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...