आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 अप्रैल 2013

गुडि़या रेप केस: बेहोशी में भी किया बलात्‍कार, खून बहता देखा तो कर लिया था मर्डर का फैसला!



नई दिल्ली. एम्स में भर्ती गुडि़या भले ही मौत से लड़कर वापस आ गई हो लेकिन जिस दिन उसके साथ रेप हुआ, उसका दर्द शायद ही उसकी जिंदगी और जेहन से कभी जाए। बच्‍ची की तबीयत में सुधार हो रहा है। अब वह अपने पापा के हाथ से नाश्ता करती है। डॉक्‍टरों ने बताया कि उसके जख्म लगातार भर रहे हैं। लेकिन उसके साथ दरिंदगी करने वाले दूसरे आरोपी प्रदीप ने पुलिस को जो बातें बताई हैं, वे गुडि़या के मां-बाप  को भी ताउम्र छलनी करती रहेंगी।
 
प्रदीप ने बताया है कि उसने पांच साल की बच्‍ची के साथ तब भी रेप किया था जब वह बेहोश हो गई थी। इससे पहले मनोज उसका बलात्‍कार कर चुका था। एक जांच अधिकारी के मुताबिक प्रदीप ने बताया कि जब मनोज बच्‍ची का रेप कर रहा था तो वह चीख रही थी, मदद के लिए चिल्‍ला रही थी। प्रदीप का तो यह भी कहना है कि मनोज ने उसे कहा था कि बच्‍ची को जान से मार दे, लेकिन वह इतना डर गया था कि इसके लिए हिम्‍मत नहीं जुटा सका। उसने उसे झूठ कह दिया कि लड़की मर गई है, पर मनोज यह सुनिश्चित कर लेना चाहता था कि वह वाकई मर गई है। इसलिए उसने लड़की के गले पर ब्‍लेड भी चला दिया था।
 
मनोज ने बच्‍ची से बलात्‍कार की जानकारी अपनी पत्‍नी को भी दी थी। पत्‍नी ) को उसने यही बताया था कि प्रदीप ने बच्‍ची का रेप किया था। मनोज की पत्‍नी उस बच्‍ची से दिल्‍ली में मिल चुकी थी। दोनों को इस बात की जानकारी थी कि रेप केस में उनके फोन के माध्‍यम से उन तक पहुंचा जा सकता है। इसके बावजूद दोनों ने अपना मोबाइल फोन चालू रखा। 
 
उधर, दूसरे आरोपी प्रदीप को मंगलवार को चार दिन की रिमांड पर भेज दिया गया। अब पुलिस प्रदीप व मनोज को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करेगी। दोनों आरोपियों के मोबाइल बरामद करने के प्रयास तेज कर दिए गए हैं।  
 
इस बीच, बच्ची की सेहत में सुधार के लिए मार्च निकाल कर दुआएं मांगने का सिलसिला जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...