आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 अप्रैल 2013

मायावती ने यूपी सरकार और सपा को दी खुलेआम धमकी



लखऩऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज लखनऊ मे कहा कि दलितों के हित के लिये उनके पसा सत्ता की मास्टर की होनी जरुरी है। वह आज लखनऊ के अम्बेडकर स्मारक में बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की जयंती के मौके पर अपने सर्मथको को संबोधित कर रही थी। उन्होंने अखिलेश सरकार पर जमकर निशाना साधाते हुए कहा कि यूपी में माफियाओ और गुंडो का राज चल रहा है। अधिकारी उनके इशारो पर काम कर रहे हैं। उनकी सरकार जब सत्ता मे आयेगी तो ऐसे अधिकारियो के खिलाफ जांच होगी और दोषी पाये जाने पर सख्त कार्यवाही होगी।
 
मायावती ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। सपा सरकार में सौ से ज्यादा दंगे हो चुके हैं। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता गरीबों और दलितो की जमीन पर जबरन कब्जा कर रहे हैं। सपा कार्यकर्ताओं को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी की सरकार बनने पर उनको ऐसा तोड़ा जायेगा कि दोबारा वे ये काम करने की हिम्मत नहीं करेंगे।
 
मायावती ने अम्बेडकर जंयती के मौके पर लखनऊ के अम्बेडकर स्मारक में बाबा साहब अंबेडकर की मूर्ति पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर कहा कि बाबा साहब ने इन दबे कुचले और गरीब लोगो को कानूनी अधिकार तो दिलवा दिया लेकिन वो अभी भी इनके लिये बहुत कुछ करना है। यह तभी होगा जब उनके पास राजनीति सत्ता की मास्टर चाभी होगी। आजादी के बाद से उत्तर प्रदेश को छोड़कर दूसरे राज्यों या केन्द्र में ऐसी सरकार नहीं बनी जो इनके हितो का ध्यान रख सके।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...