आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 अप्रैल 2013

आसाराम ने फिर दिया बेतुका बयान: कहा - मैं झूठ बोलूं तो तुम सब मरो


रतलाम (मध्यप्रदेश). बेतुके बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले संत आसाराम का एक और बयान चर्चा में है। उन्होंने प्रवचन के दौरान अपने अनुयायियों को पानी की समस्या हल करने का एक 'मंत्र' दिया और कहा कि यदि वे झूठ बोल रहे हैं तो उन्हें सुनने वालों की मौत हो जाए।
आसाराम यहां पानी की समस्या हल करने की जाट समुदाय की पहल का उदाहरण दे रहे थे। उन्होंने कहा, 'इस समुदाय ने रतलाम के पास नलकूप खोद दिया, जिससे घर-घर पानी पहुंचा। ऐसा सभी जगह किया जा सकता है। अगर मैं झूठ बोलूं तो तुम सब मरो।'
'संन्यास लेना चाहता हूं, उत्तराधिकारी खोज रहा हूं
आसाराम बापू अब संन्यास लेना चाहते हैं। वे उत्तराधिकारी खोज रहे हैं। यह इच्छा उन्होंने रविवार को रतलाम में आयोजित प्रवचन के दौरान व्यक्त की। उन्होंने कहा, '400 आश्रमों को संभालने वाला कोई आए तो मैं सब छोडऩे को तैयार हूं। मुझ पर आरोप लगते हैं कि जेवीएल की 700 करोड़ रुपए की जमीन हड़प ली। जबकि, मैंने सात रुपए की भी जमीन नहीं ली। यह मुझे बदनाम करने की साजिश है।' बापू ने कहा, 'विदेशी शक्तियां हिंदू संस्कृति को नष्ट करने के प्रयास में हैं।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...