आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 अप्रैल 2013

दिल्ली में स्कूल जा रहीं छात्रा को जबरन कार में खींचा, तीन लोगों ने किया गैंगरेप



नई दिल्ली. पूर्वी दिल्ली में दिनदहाड़े एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। 10वीं पढऩे वाली 15 वर्षीय छात्रा को स्कूल के रास्ते से न्यू अशोक नगर से तीन लड़कों ने जबरन स्कॉर्पियो में खींच लिया और सरोजनी नगर के एक सुनसान फ्लैट में ले गए, जहां बारी-बारी तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को कुछ न बताने की धमकी देकर लड़के उसे सरोजनी नगर में छोड़कर भाग निकले।
छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने इनमें से एक आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया और बाकी दो आरोपियों अमित व राहुल को पकडऩे के लिए दबिश दे रही है। प्रदीप पीडि़ता का रिश्ते में भाई भी लगता है। पीडि़त छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह सुबह 7.30 बजे अपने स्कूल जा रही थी।
रास्ते में उसके रिश्ते का भाई प्रदीप अपने दो दोस्तों के साथ स्कार्पियों कार में जबरन खींच लिया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर साउथ दिल्ली के सरोजनी नगर के क्षेत्र में एक खाली फ्लैट में ले जाकर मेरे भाई प्रदीप ने सबसे पहले रेप किया।
भाई ने रेप के बाद लड़की को अपने दोनों दोस्तों के हवाले कर दिया। जिन्होंने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया और किसी को कुछ नहीं बताने की धमकी देकर छोड़ दिया। लगभग एक बजे पीडि़त छात्रा किसी तरह से अपने घर न्यू अशोक नगर पंहुची और अपनी आपबीती परिजनों को बताई।
बाद में परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने युवती के बयान पर मेडिकल में रेप की पुष्टि होने के बाद अपहरण, बलात्कार संबंधी  धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...