आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 अप्रैल 2013

'सरकार करवा रही है सुराज संकल्प यात्रा की जासूसी'

 

खानपुर/झालावाड़.भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने कहा है कि सरकार उनकी सुराज संकल्प यात्रा की जासूसी करवा रही है। पुलिस के लोग उनके भाषण रिकॉर्ड कर रहे हैं। सरकार मालूम करवा रही है कि हमारी सभाओं में कौन-कौन आ रहा है और कितनी भीड़ है।
 
वसुंधरा राजे ने गुरुवार को झालावाड़ के खानपुर में सुराज संकल्प यात्रा की सभा में कहा कि मुख्यमंत्री की मौजूदगी में डीजीपी यह कहे कि हमारी इंटेलीजेंस पुलिस का इस्तेमाल राजनीतिक जासूसी में हो रहा है, इससे बड़ी मुख्यमंत्री के लिए शर्म की और क्या बात होगी। सच्चाई भी यही है कि सरकार पुलिस को कानून-व्यवस्था की जिम्मेदारी से हटाकर नेताओं की जासूसी में लगाएगी तो अपराध कैसे रुकेंगे। 
 
कुर्सी पर रहने का हक नहीं : 
 
वसुंधरा ने कहा कि प्रदेश में गृह विभाग का जिम्मा मुख्यमंत्री के पास होने के बावजूद कानून-व्यवस्था की स्थिति बदहाल है। आम आदमी सुरक्षित नहीं। महिलाओं की इज्जत आए दिन तार-तार हो रही है। अपराधों में रिकॉर्ड बढ़ोतरी हो रही है। प्रदेश के ऐसे मुख्यमंत्री को जो अपना विभाग नहीं संभाल सकता, कुर्सी पर बैठने का कोई हक नहीं है।
 
कैग की रिपोर्ट ने मनरेगा में 13 हजार करोड़ रुपए का घोटाला उजागर किया है।  जिस मनरेगा में हमारा प्रदेश हमारे समय देश में प्रथम पायदान पर था, आज वही मनरेगा में भ्रष्टाचार के लिए पहचाना जाने लगा है। हमारे समय में मनरेगा में 100 दिन पूरा करने वाली महिलाओं को परिधान देने की योजना थी, जिसे इस सरकार ने आते ही बंद कर दिया। अब साढ़े चार साल बाद चुनाव आते देख सरकार ने इस योजना को 2100 रुपए नकद देने का प्रावधान कर फिर से शुरू किया है। कांग्रेस पैसा फेंककर वोट लेना चाहती है, लेकिन जनता सरकार के लालच में आने वाली नहीं है। 
 
 
वसुंधरा पर एक छींटा भी बेईमानी का लगाकर बता दें : कटारिया 
 
सुराज संकल्प यात्रा के दौरान प्रतिपक्ष के नेता गुलाबचंद कटारिया पर नए रंग चढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने गुरुवार को खानपुर में कहा कि कांग्रेस के नेता ऊपर से नीचे तक भ्रष्ट हैं। अटल बिहारी वाजपेयी, भैरोंसिंह शेखावत और वसुंधरा राजे जैसे नेताओं पर मुख्यमंत्री एक छींटा भी बेईमानी का लगाकर तो बता दें। खानपुर की सभा में कटारिया ने वसुंधरा राजे के समर्थन में जमकर नारे लगाए।  कटारिया ने अपने भाषण की शुरुआत नारों से ही की और माइक पर उन्होंने कई बार ‘वसुंधरा जी तुम संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ हैं’ के नारे लगाए।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...