आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 अप्रैल 2013

'गहलोत ने बोला झूठ तो गोपालगढ़ आ गए राहुल गांधी'


जयपुर। भाजपा ने आरोप लगाया कि गहलोत सरकार का सूचना तंत्र पूरी तरह विफल है। इसी वजह से सांगानेर जैसे शांतिप्रिय क्षेत्र में दो वर्गों में इतनी बड़ी घटना हो गई। गहलोत झूठ बोलकर आलाकमान की आखों में भी धूल झोंकते हैं। इसका उदाहरण गोपालगढ़ की घटना है।
भाजपा ने कहा कि गहलोत ने हाईकमान को गलत तथ्य भेजे, इसलिए बिना सूचना दिए राहुल गांधी गोपालगढ़ का दौरा करने चले गए। गहलोत को यह अच्छा नहीं लगा। पहले तो गहलोत ने राहुल गांधी को बदनाम करने के लिए अपने गृहमंत्री शांति धारीवाल के माध्यम से यह तथ्य प्रचारित करवाए कि राहुल ने गोपालगढ़ में चोरी की मोटरसाइकिल पर बैठकर हिस्ट्रीशीटर चालक के साथ दौरा किया। और इस झूठ के बचाव में धारीवाल से गृहमंत्री का पद भी छीन दिया।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कैलाशनाथ भट्ट ने रविवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि प्रदेश में साढ़े चार वर्ष में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है और सरकार भगवान भरोसे चल रही है। और गहलोत सत्ता के नशे में मदहोश है। महिला अत्याचारों के मामले में जयपुर पहले स्थान पर और राजस्थान देश में तीसरे स्थान पर आ गया है।
उन्होंने कहा कि गहलोत राज में देश में दलित उत्पीडऩ की सबसे ज्यादा घटनाएं राजस्थान में हुई है। मुख्यमंत्री के पास गृहविभाग भी है, उन्हें एक पल भी सरकार चलाने का अधिकार नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...