आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 अप्रैल 2013

पुलिसिया कार्रवाई पर उठने लगे सवाल, कहीं फर्जी तो नहीं महिला नक्सली का एनकाउंटर


गड़चिरोली. भटपार मुठभेड़ को लेकर गंभीर सवाल उठने लगे हैं। इस मुठभेड़ में मारी गई दो युवतियों में से एक की पहचान पुलिस द्वारा गलत किए जाने का आरोप मृत महिला के भाई विनोद कुम्मा ताडो ने लगाया है। रविवार को पत्रपरिषद में विनोद ने कहा कि मेरी बहन का नाम सुनीता था जिसकी पुलिस ने नक्सली सदस्य सरिता उर्फ ज्योति के रूप में शिनाख्त की और उसका शव बस्तर से आए सरिता के परिजनों को सौंप भी दिया।
विनोद ने बताया कि बुधवार रात भटपार गांव में नक्सलियों की बैठक के बाद उनके आदेश पर गांव की दो युवतियां सुनीता कुम्मा ताडो (17) एवं सरिता सोमा मज्जी (१८) नक्सलियों का कुछ सामान लेकर उनके साथ चली गईं। गुरुवार की सुबह भटपार एवं छत्तीसगढ़ के तुरी गांव के बीच इंद्रावती नदी में हुई मुठभेड़ में सुनीता मारी गई। जबकि सरिता मज्जी बचकर शनिवार को वापस गांव आ गई।

1 टिप्पणी:

  1. Greetings from Los angeles! I'm bored at work so I decided to browse your website on my iphone during lunch break. I love the knowledge you provide here and can't wait to take a look
    when I get home. I'm shocked at how quick your blog loaded on my mobile .. I'm not even using WIFI, just 3G .

    . Anyhow, awesome blog!

    My web blog; cam portal

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...