आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 अप्रैल 2013

राज्य अतिथि के रूप में आए, कार के लिए इंतजार करते रहे केंद्रीय मंत्री

जयपुर.केंद्रीय श्रम राज्यमंत्री के. सुरेश को बुधवार को खासा कोठी में भारी बदइंतजामी का सामना करना पड़ा। होटल खासा कोठी में मीडिया से बातचीत के बाद जब सुरेश एयरपोर्ट रवाना होने के लिए निकले तो उन्हें मोटर गैराज विभाग की लालबत्ती की गाड़ी नहीं मिली। वे पोर्च में यहां-वहां  करीब 15 मिनट तक गाड़ी का इंतजार करते रहे और अफसर यहां-वहां फोन लगाते रहे। जब गाड़ी नहीं आई तो सुरेश को वहां खड़ी अन्य साधारण गाड़ी से रवाना किया गया। 
 
 
कोऑर्डिनेशन की चूक से इस तरह बिगड़े हालात
 
मोटर गैराज विभाग की लालबत्ती गाड़ी सुरेश को लाने-ले जाने के लिए लगाई गई। जब सुरेश मीडिया से बातचीत कर रहे थे तब ड्राइवर चैनसिंह गाड़ी को लेकर कहीं चले गए। हैरत भरा यह रहा कि मंत्री की अगवानी में लगे अफसरों के पास ड्राइवर का मोबाइल नंबर तक नहीं था। इधर मंत्री जाने के लिए रवाना हुए तो गाड़ी को न देखकर अधिकारी सकपका गए। परेशान मंत्री चुपचाप पूरा माजरा देखत रहे। जब 15 मिनट के इंतजार के बाद भी गाड़ी नहीं आई तो उन्हें वहां खड़ी ईएसआई कॉपरेरेशन कीगाड़ी से भेजा गया। 
 
 
'प्रोटोकॉल अधिकारी तारिक अनवर से इस मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है।'
 
-उपेंद्र शर्मा, क्षेत्रीय निदेशक, कर्मचारी राज्य बीमा निगम 
 
 
'मेरे पास ड्राइवर के नंबर के लिए फोन आया था तो मैंने बता दिया। ड्राइवर से चूक यह हुई कि वह बिना बताए चला गया।'
 
-मोहम्मद तारिक खान, 
प्रोटोकॉल अधिकारी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...