आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 अप्रैल 2013

दिल्ली में मेट्रो स्टेशन के बाहर मिला युवती का शव, पास में मिली एसिड की बोतल

नई दिल्ली. दिल्ली के राजौरी गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास शिल्पी नामक युवती की लाश बरामद हुई है. शव के पास ही एसिड की बोतल भी मिली है. युवती के पिता ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है. शिल्पी के पति दीपक को हिरासत में ले लिए गया है.  
इससे पहले, शनिवार को गुड़िया मामले में मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक बड़ा खुलासा किया है। गुडिय़ा के पिता की शिकायत पर मुख्यमंत्री के कार्यालय के निर्देश को भी गांधीनगर के एसीपी व एसएचओ ने पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया।
मुख्यमंत्री कार्यालय से जुड़े सूत्रों के मुताबिक 18 अप्रैल को गुडिय़ा के पिता ने हेल्पलाइन नंबर 181 पर बच्ची के लापता होने की सूचना देकर कहा था कि पुलिस केस दर्ज नहीं कर रही।
इसके बाद मुख्यमंत्री कार्यालय ने एडिशनल सीपी सुधीर यादव को शिकायत दर्ज करने और कार्रवाई में आनाकानी करने वाले के  खिलाफ  कार्रवाई का निर्देश दिया था। इस मामले के खुलासे के बाद महिला कल्याण एवं बाल विकास मंत्री प्रो. किरण वालिया ने कहा कि पुलिस आयुक्त नीरज कुमार को अपने पद से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।
प्रदीप 12 दिन की हिरासत में : कड़कडड़ूमा कोर्ट ने इस मामले के दूसरे आरोपी प्रदीप को नौ मई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इससे पहले पुलिस ने चार दिन तक उससे पूछताछ की थी।
अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश संजय गर्ग ने 19 वर्षीय प्रदीप को 12 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मामले का मुख्य आरोपी मनोज 30 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में है।
जांच टीम ने अदालत में अभिषेक नाम का गवाह भी पेश किया। सूत्रों के अनुसार अभिषेक ने वारदात के तुरंत बाद खून से सने कपड़ों में मनोज व प्रदीप को मकान से भागते देखा था।
पुलिस ने बताया कि जैसे ही मनोज को प्रदीप के सामने बैठाया गया उसने अपना अपराध कबूल करते हुए लोनी से गांधी नगर पंहुचने, दुष्कर्म से लेकर बिहार पहुंचने की सारी कहानी बता दी। मनोज ने खून से सने कपड़ों के भी विषय में बताया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...