आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 अप्रैल 2013

मैने खुदा से पूछा , कि खूबसूरती क्या है ?


मैने खुदा से पूछा , कि खूबसूरती क्या है ?

तो वो बोले ::::
खूबसूरत है वो लब , जिन पर दूसरों के लिए दुआ है
खूबसूरत है वो मुस्कान , जो दूसरों की खुशी देख कर खिल जाए
खूबसूरत है वो दिल , जो किसी के दुख मे शामिल हो जाए
खूबसूरत है वो जज़बात , जो दूसरो की भावनाओं को समझे
खूबसूरत है वो एहसास , जिस मे प्यार की मिठास हो
खूबसूरत है वो बातें , जिनमे शामिल हों दोस्ती और प्यार के किस्से
खूबसूरत है वो आँखे , जिनमे खूबसूरत ख्वाब समा जाएँ
खूबसूरत है वो आसूँ , जो किसी के ग़म मे बह जाएँ
खूबसूरत है वो हाथ , जो किसी के मुश्किल वक्त में सहारा बन जाए
खूबसूरत है वो कदम , जो अमन और शान्ति का रास्ता तय कर जाएँ
खूबसूरत है वो सोच , जिस मे पूरी दुनिया की भलाई का ख्याल आ जाये :)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...