आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 अप्रैल 2013

रेप की शिकार मासूम की हालत नाजुक, एयर एंबुलेंस से भेजा गया नागपुर

इंदौर। दिल्ली में पांच साल की मासूम अस्पताल में अपनी जिन्दगी और मौत से लड़ ही रही थी। देश उबल रहा था, हर आंख, हर जुबां पर विद्रोह की धधकती आग थी। देश में हर जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे थे। विरोध का केंद्र दिल्ली था। ऐसे में उसी वक्त मध्यप्रदेश में भी एक चार साल की मासूम के साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया गया। उसकी हालत उसके साथ हुई हैवनियत को बयां करने के लिए काफी थी। हालांकि घटना की जानकारी देर से लगी, जिसके चलते मासूम की हालत बिगड़ती चली गई। 
 
जबलपुर के सिवनी जिले में 17 तारीख को 35 साल के फिरोज खान ने चार साल की मासूम को चॉकलेट देने के बहाने अपने निजी पावर प्लांट में ले जाकर रेप किया था। दरिंदगी की सारी हदें पार हो चुकी थी। ये मासूम भी दिल्ली की गुड़िया की तरह मौत के मुहाने पहुंच गई है। उसकी हालत नाजुक है। तीन दिन तक अस्पताल में इलाज तो किया गया, लेकिन उसमें कोई सुधार नहीं हुआ। मासूम अभी तक बेहोश है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...