आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 अप्रैल 2013

आतंकियों के निशाने पर गुजरात, गोरखपुर में सेना में घुसपैठ की कोशिश!



गोरखपुर. आईबी ने राजस्थान के रास्ते करीब आधा दर्जन आतंकियों के गुजरात में दाखिल होने की खबर दी है तो गुरुवार को एसएसबी के रिक्रूटमेंट के दौरान दो संदिग्ध युवक पकडे गए हैं। पकड़े गए युवकों के पास से पाकिस्तानी करेंसी, मोहरें और एसएसबी के सेक्टर हेडक्वार्टर कैंपस का वीडियो भी बरामद हुआ है। रिक्रूटमेंट के दौरान पाकिस्तानी जासूसों के सक्रिय होने की आशंका से एसएसबी अधिकारी सतर्क हो गए हैं। 
 
एसएसबी के रिक्रूटमेंट इंचार्ज कमान्डेंट आरएस नेगी ने बताया कि गुरुवार को लगभग साढ़े तीन बजे रिक्रूटमेंट के दौरान दो युवक संदिग्ध हालत में मोबाइल से कैंपस की वीडियोग्राफी करते नजर आये। दोनों को पकड़कर पूछताछ की गयी तो पता चला कि उनमे से मोहम्मद नईम एसएसबी रिक्रूटमेंट में हिस्सा लेने आया था। उसके डाक्यूमेंट्स पूरे न होने के कारण उसें अपने दोस्त इमरान को अपने कागजात लेकर वहां बुलाया था। दोनों युवक मुरादाबाद के  भोजपुर थानाक्षेत्र के रहने वाले हैं। दोनों ही मुरादाबाद के एक वित्त विहीन विद्यालय में टीचर हैं।
 
आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने दोनों से गहन पूछताछ की है। उन्हें अभी पुलिस कस्टडी में रखा गया है, लेकिन देर रात या शनिवार की सुबह रिहा कर दिया जाएगा। सुरक्षा एजेंसियां उन पर नजर बनाए रखेंगी। उनका फोन भी सर्विलांस पर डाल दिया गया है।
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...