आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 अप्रैल 2013

18 साल जेल में रहा, लौटते ही डाली बच्ची पर नजर तो लोगों ने दे दी दर्दनाक मौत!


 

संगरिया (हनुमानगढ़).समीपवर्ती गांव गुड़िया में सात साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपी की मंगलवार रात अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार गांव गुड़िया में सात वर्षीय बच्ची मंगलवार सुबह नौ बजे दुकान से सामान लाने के लिए घर से निकली। इस दौरान आरोपी त्रिलोकसिंह (55) बावरी उसे बहलाकर अपने घर ले गया और दुष्कर्म का प्रयास किया। तभी बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए जिन्होंने त्रिलोकसिंह की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। 
 
 
गिरफ्तारी के थोड़ी देर बाद शाम को सांस की तकलीफ होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।  रात 11:45 बजे उसने दम तोड़ दिया। मृतक त्रिलोकसिंह की बहन की रिपोर्ट पर पुलिस ने गांव के कुछ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। बुधवार को पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में शव का अंतिम संस्कार किया गया।
 
 
18 साल जेल में रहा था 
 
 
त्रिलोक सिंह 18 साल की सजा काटकर कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था। अदालत ने 30 सितंबर 1995 को उसे नौ वर्षीय बच्ची का अपहरण और उससे दुष्कर्म का दोषी मानकर आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। पुलिस के अनुसार दुष्कर्मी 23 जून 1991 को गुड़िया से नाइवाला बारात में आया था। उस रोज वह नौ वर्षीय बालिका को खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। मौके पर बरामद जूतों से उसकी पहचान हुई और वह पकड़ा गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...