आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 मार्च 2013

'हॉट योग' गुरु ने अमेरिकी शिष्‍या को दिया डिनर के बाद सेक्‍स का ऑफर!


न्‍यू यॉर्क। दुनिया के सबसे अमीर योग गुरु बिक्रम चौधरी मुसीबतों में फंस गए हैं। चौधरी की एक युवा शिष्‍या ने उन पर  यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाकर पूरे अमेरिका में सनसनी फैला दी है। सारा का आरोप है कि साल 2007 में बिक्रम चौधरी ने उसे डिनर के बाद सेक्‍स का ऑफर किया। बिक्रम ने 2008 में फिर से सारा को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की थी। (
 
29 साल की सारा बॉन ने इस मामले में लॉस एंजिल्‍स की एक अदालत में केस दर्ज कराया है। इसमें कहा गया है कि बिक्रम चौधरी ने उनकी मर्जी के बिना उनके शरीर को दबाया और आपत्तिजनक कमेंट किए। 
 
67 साल के चौधरी के शिष्‍यों में मेडोना और पिपा मिडल्‍टॉन जैसी सेलेब्रिटी शामिल हैं। बिक्रम चौधरी ने सारा से अपनी पत्‍नी के बारे में भी ऊटपटांग बातें कीं। उन्‍होंने बॉन से कहा कि उनकी पत्‍नी राजश्री 'कुतिया' है। उन्‍हें बॉन ही उससे बचा सकती है। 
 
सारा जब कॉलेज में पढ़ती थीं, तब से बिक्रम योगा क्‍लासेस में जाती थी। सारा 2005 में पहली बार लॉस एंजिल्‍स में बिक्रम योगा सेंटर में गई थीं। बिक्रम चौधरी ने सारा से कहा था, 'मैं तुम्‍हें पिछले जन्‍म से जानता हूं। हमारे बीच में कुछ है। यह आश्‍चर्यजनक है। क्‍या हम ए‍क रिश्‍ते में बंध सकते हैं ?’

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...