आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 मार्च 2013

में शरीफ हूँ

में शरीफ हूँ राष्ट्र को बचाना हो तो मुझे मार डालो यारों
में शरीफ हूँ
राष्ट्र को बचाना हे अगर
तो मुझे मार डालो यारों
जब कोई किसी को लुटता हे
में तो शरीफ हूँ
बस इसीलियें दरवाज़ा बंद कर बेठता हूँ
लोग चीखते हें चिल्लाते हें
में डरा सहमा अपने घर में रहता हूँ
क्योंकि में तो शरीफ हूँ यारों
लुट के बाद पुलिस आये तो भी
में गवाही नहीं देता हूँ
क्यूंकि में शरीफ हूँ यारों
मेरे सामने कत्ल हो बलात्कार हो
में देखता हूँ लेकिन
चुप रहता हूँ , मुजरिमों को सजा दिलवाने के लियें
उनके खिलाफ देख कर भी गवाही नहीं देता हूँ
क्योंकि में शरीफ हूँ यारों
मेरे और मेरे जेसे सेकड़ों शरीफों के सामने
केवल एक गुंडा
जब हंगामा मचाता हे
तो भी हम सब खामोश देखते रहते हें
क्यूंकि हम शरीफ हें यारों
हमें तो हमारी पढ़ी हे
जान बची रहे हमारी बस यही ख्वाहिश हे हमारी
राष्ट्र,राष्ट्र का अमन चेन जाय भाड़ में
हमें क्या पढ़ी हम तो शरीफ हे यारों
इसलियें कहता हूँ
राष्ट्र को बचाना हे अगर
तो मार डालो मुझे
क्योंकि में शरीफ हूँ यारों ।
अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...