आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 मार्च 2013

हद्दों को पार न करती तो और क्या करती

Options
Siya Sachdev
ek adna si koshish .....

हद्दों को पार न करती तो और क्या करती
अना पे वार न करती तो और क्या करती

नहीं था दुनिया में कोई भी चाहने वाला
मैं खुद से प्यार न करती तो और क्या करती

बड़े ही शौक़ से खायी थी उसने सर की कसम
मैं ऐतबार न करती तो और क्या करती

मुझे जो घर से मिले है उन्ही उसूलों पर
मैं जां_निसार न करती तो और क्या करती

किस ऐतबार से उसने कहा था आऊंगा
मैं इंतज़ार न करती तो और क्या करती

सिया फ़िराक़ में है लोग बस कमी ढूंढे
कलम को धार न करती तो और क्या करती ....

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...