आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 मार्च 2013

आफरीन हुईं यूसुफ पठान की, अब बारी इरफान की



मुंबई। क्रिकेटर यूसुफ पठान का बुधवार को अपनी मंगेतर आफरीन के साथ निकाह हो गया। तीस साल के क्रिकेटर ने पिछले साल नादियाड में निजी समारोह में सगाई की थी। पठान का दिल चुराने वाली एक फिजियोथेरेपिस्ट है। मुंबई की रहने वाली आफरीन पठान की बेगम बन गई हैं। आफरीन वड़ोदरा में फिजियोथेरपिस्ट हैं।
 
गौरतलब है कि कुछ समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे पठान ने अब तक 57 वनडे में 1365 रन और 22 टी-20 में 438 रन बनाए हैं। अब उम्‍मीद की जा रही है कि यूसुफ पठान के छोटे भाई इरफान पठान की शादी का भी रास्‍ता साफ हो गया है। इरफान ने अपने भाई की शादी में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रित किया था। 
 
27 मार्च को दावते वलीमा में युसूफ ने जोधपुरी जूतियां पहनी थी। इसके लिए उन्होंने जोधपुर के रमेश पप्पू चौहान को तीन जोड़ी जूतियां बनाने का संदेश भेजा गया था। पठान ने दो जोड़ी जेंट्स की जूतियां और एक जोड़ी लेडीज जूती बनाने का आग्रह किया था। इन जूतियों में जरी का काम हुआ था। होगा। उल्लेखनीय है कि पप्पू अभिषेक बच्‍चन, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर,पार्थिव पटेल के लिए शादी की जूतियां बना चुके हैं। इनके अलावा अमिताभ बच्‍चन व सचिन तेंडुलकर को भी पप्पू की बनाई जोधपुरी जूतियां पसंद हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...