आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 मार्च 2013

पहले चाकू से गोदा फिर पत्थर से सिर कुचल कर उतार दिया मौत के घाट



इंदौर। कुम्हारखाड़ी में सोमवार रात हत्यारों ने एक युवक को चाकू से गोदा, फिर पत्थर से सिर कुचल दिया। परिजन व रहवासियों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए मंगलवार को रोड पर अर्थी रखकर जाम लगा दिया।
 
 26 वर्षीय शैलेंद्र उर्फ गोलू पिता चंगीराम बौरासी एक हाथ व पैर से विकलांग था। परिवार में मां नंदू बाई, छोटा भाई पिंटू व बहन कविता है। वह स्कीम 51 स्थित दिलावरी मेटल कंपनी में काम करता था। बाणगंगा पुलिस के अनुसार सोमवार रात वह खाना खाकर टहलने गया।
 
देर तक नहीं लौटा तो परिजन ने मोबाइल लगाया, जो बंद मिला। बाद में आसपास तलाशा। मंगलवार सुबह श्मशान घाट स्थित सुलभ कॉम्प्लेक्स के पास उसकी लाश मिली। शरीर पर चाकू के निशान थे और सिर कुचला हुआ था। 
हत्यारे मोबाइल ले गए : सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। तब तक गोलू के परिजन भी वहां पहुंच गए। गोलू के पास से मोबाइल नहीं मिला। इससे आशंका जताई जा रही है कि हत्यारे मोबाइल ले गए। 
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...