आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 मार्च 2013

चलती कार में युवती के साथ किया गैंगरेप, फिर स्कूल के पास फेंक गए


 

अमृतसर .  शहर के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके संगम चौक में कार सवार युवकों ने रास्ते में जा रही युवती का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप कर डाला। 
 
सोमवार शाम हुई घटना से पुलिस में हड़कंप है। पीड़िता के मुताबिक घटना में तीन युवक शामिल थे। वे उसे कार में बैठा वेरका और अन्य कई इलाकों में ले गए। आखिर में वे उसे सेंट फ्रांसिस स्कूल के पास फेंक गए। पीड़िता अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
 
वहीं एसटीएससी आयोग ने पुलिस कमिश्नर को तलब किया। कांग्रेस प्रधान बाजवा ने घटना को शर्मनाक बतया। तरनतारन रोड स्थित एक गांव की रहने वाली पीड़िता (20) ने बताया कि वह जालंधर रोड स्थित एक मोबाइल रिचार्ज की दुकान में काम करती है।
 
वह और उसकी सहेली सोमवार शाम 7.30 बजे काम खत्म कर दुकान से निकले। उसकी सहेली संगम चौक से ऑटो पर सवार हो घर निकल गई और वह अपने घर के लिए ऑटो लेने के लिए महासिंह गेट की तरफ निकल पड़ी। 
 
इसी दौरान ग्रे रंग की सेंट्रो कार सवार युवक ने उसकी बाजू पकड़ उसे कार में बैठा लिया। कार में चालक सहित दो युवक थे। इसके बाद युवकों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। कुछ समय बाद वह बेहोश हो गई। रास्ते में एक और युवक कार में बैठ गया। सभी चलती कार में उसके साथ रेप किया गया।
 
इस दौरान वे कार को वेरका और अन्य कई इलाकों में ले गए। एक घंटे बाद उसे युवक सेंट फ्रांसिस स्कूल के पास फेंक फरार हो गए। किसी राहगीर से मोबाइल ले उसने अपने घर घटना के बारे में बताया। पीड़िता की मां मौके पर पहुंची और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीड़िता को सिविल अस्पताल दाखिल करवाने के बाद केस दर्ज कर लिया। 
 
आदित्य, अभी और रोकी थे आरोपी 
 
पीड़िता के मुताबिक तीनों आरोपियों के नाम रोकी, आदित्य और अभी हैं। तीनों कार में एक दूसरे को नाम के साथ बुला रहे थे। इस कारण उसे तीनों के नामों का पता चला, लेकिन तीनों कहां रहते हैं, इस बारे उसे कुछ इसका पता नहीं है। 
 
रेप की पुष्टि, लेकिन मामला संदिग्ध 
 
पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान रही है। मामले में पुलिस ने पीड़िता, उसकी मां और पीड़िता की सहेली के बयान लिए तीनों के बयानों में फर्क पाया गया है। जांच महिला थाना प्रभारी कंवलदीप कौर कर रही हैं। हालांकि मेडिकल में रेप की पुष्टि हुई है, लेकिन सारे घटनाक्रम में कई सवाल ऐसे हैं, जिनसे पुलिस इसे संदिग्ध भी मान रही है। वहीं, राष्ट्रीय अनुसूचित जाति जनजाति आयोग के वाइस डॉ. राजकुमार वेरका अमृतसर गैंगरेप मामले में पुलिस कमिश्नर राम सिंह को 28 मार्च को सर्किट हाउस में तलब किया है। आयोग पीड़ित लड़की का बयान भी कलमबद्ध करेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...