आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 मार्च 2013

दिल्‍ली में लड़के भी सुरक्षित नहीं, पुलिस अफसर के बेटे के साथ रेप



नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्‍ली में महिलाएं तो महिलाएं, अब लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं। एक आइजी अफसर के 17 साल के बेटे के साथ उसके दो दोस्तों ने जबरन सेक्‍स किया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पूरे मामले की जांच जारी है। 
 
दिल्‍ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि जिन आईजी के बेटे के साथ यह कुकर्म हुआ है, वह दिल्‍ली में ही अपने परिवार के साथ रहते हैं। एक सप्ताह पहले वह पत्नी के साथ बाहर गए थे। घर में उनका 17 साल का नाबालिग बेटा व एक नौकरानी अकेले थी। 
 
आईजी के नाबालिग बेटे ने अपने घर में दोस्‍तों के लिए पार्टी रखी थी। इसमें उसके दोस्‍त फहीम व जॉनी भी आए थे। जमकर सब ने शराब पी। इसके बाद 3-4 दोस्त अपने अपने घर चले गए थे। लेकिन फहीम व जॉनी वहीं रूके। दोनों ने नाबालिग के साथ जबरन कुकर्म किया। कुकर्म के बाद उन्‍होंने घर के महंगे सामान पर भी हाथ फेर दिया। 
 
कुछ दिनों बाद जब आईजी अपनी पत्‍नी के साथ घर लौटे तो सामान नहीं पाकर पुलिस में शिकायत की। पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि आईजी के बेटे के साथ कुकर्म हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...