आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 फ़रवरी 2013

कश्मीर लाया जाएगा अफजल गुरु का शव, पहले से ही खोद रखी है कब्र



जम्मू। आतंकी अफजल गुरु के परिजनों ने दावा किया है कि उसका शव कश्मीर लाया जाएगा। इसके लिए उनकी दिल्ली में शीर्ष नेताओं और अधिकारियों से बात हो चुकी है।
 
परिजनों ने कहा कि सरकार ने उन्हें अगले हफ्ते तक शव सौंपने की बात कही है। अफजल को संसद पर हमले में दोषी पाए जाने के बाद फांसी दी गई थी।
 
जम्मू-कश्मीर की सत्ताधारी नेशनल कॉन्फ्रेंस भी केंद्र पर दबाव बना रही है कि कश्मीर में बिगड़ते हालात पर काबू पाने के लिए अफजल का शव परिजनों को सौंपा जाए।
 
कैबिनेट बैठक में हो सकता है फैसला
 
इस संदर्भ में शुक्रवार को नई दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्रालय के उच्चाधिकारियों की एक अहम बैठक हुई है। कहा जा रहा है कि अगले हफ्ते प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में केंद्रीय कैबिनेट में इस पर अंतिम फैसला हो सकता है।
 
परिजनों के अनुसार, शव को अगले हफ्ते नई दिल्ली से श्रीनगर एयरपोर्ट पर लाया जाएगा। वहां से उसे सीधे सोपोर अफजल गुरु के परिजनों को सौंपा जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...