आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 फ़रवरी 2013

कांग्रेस दिग्गजों के बीच जब पहुंचे नरेन्द्र मोदी, तभी घटा यह दिलचस्प वाक्या!

जयपुर.गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के जयपुर आने पर शुक्रवार रात 9 बजे सांगानेर एयरपोर्ट पर स्वागत के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं में होड़ मच गई। स्वागतकर्ताओं की भीड़ की वजह से मोदी को एयरपोर्ट टर्मिनल से बाहर पोर्च में गाड़ी तक आने में 15 मिनट लग गए। सुरक्षा घेरा टूट गया और अधिकारियों ने बड़ी मुश्किल से उन्हें गाड़ी तक पहुंचाया। 
 
यहां मोदी के स्वागत के लिए आए सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने वसुंधरा के पोस्टर थाम रखे थे। उन्होंने वसुंधरा की धरती पर मोदी का स्वागत है और देश की मजबूरी है नरेंद्र मोदी का पीएम बनना जरूरी है जैसे नारे लगाए। 
 
मोदी ने गाड़ी के फुटरेस्ट पर खड़े होकर कार्यकर्ताओं का हाथ निकालकर अभिवादन किया। उनकी गाड़ी एयरपोर्ट परिसर से बाहर निकली। वहां भी सैकड़ों कार्यकर्ता स्वागत के लिए खड़े थे। यहां मोदी को फूल-मालाओं से लाद लिया। किसी ने मोदी को गदा थमाई तो किसी ने साफा बांधकर स्वागत किया। 
 
नरेंद्र मोदी शनिवार को यहां गुजरात की राज्यपाल कमला की पोती अदिति के शादी समारोह में शामिल होने आए थे। एयरपोर्ट से वे सीधे होटल राजमहल पैलेस गए और यहां वर-वधू को आशीर्वाद  दिया। राज्यपाल कमला एवं उनके परिजनों से मिले। 
 
कांग्रेस नेता के यहां शादी में: मोदी का पीएम बनना जरूरी है के नारे : राज्यपाल कमला के बेटे आलोक बेनीवाल की बेटी अदिति की शादी कांग्रेस के महासचिव सुरेश चौधरी के बेटे विकास से हुई है। 
 
सबसे दिलचस्प नजारा यह था कि यहां दिग्गज कांग्रेसी नेताओं की मौजूदगी में लोगों ने नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारेबाजी की। तब कांग्रेस के दिग्गज नेता परसराम मदेरणा सहित कई नेता वहीं मौजूद थे। इसके बाद नरेंद्र मोदी सीधे एयरपोर्ट गए। वहां से रवाना हो गए। एयरपोर्ट के टर्मिनल पर मोदी के लिए टाटा सफारी मंगाई गई। इस गाड़ी में मोदी के साथ गुजरात के प्रभारी रहे राज्यसभा सांसद ओम प्रकाश माथुर बैठे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...