आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 फ़रवरी 2013

फिसली जुबान और राहुल गांधी को जीते जी मार गए कांग्रेस सांसद!

रोहट (पाली).कांग्रेस के सांसद बद्रीराम जाखड़ की शुक्रवार को जुबान फिसल गई। उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी को शहीद बता दिया। 
 
रोहट के सिणगारी में शहीद पूनाराम भाट की पुण्यतिथि पर शुक्रवार को उन्होंने कहा-राहुल गांधी के तो टुकड़े-टुकड़े हो गए, पता ही नहीं पड़ा कि राहुल गांधी कहां है। वे दरअसल राजीव गांधी की शहादत का जिक्र कर रहे थे। इतने में ही वे संभले और अपनी गलती सुधारते हुए कहा, अरे, सॉरी! राहुल नहीं, राजीव गांधी। देखो मैं इसमें चूक गया, गलती हो गई। जुबान है फिसल जाती है। 
 
समारोह में शिरकत करने के लिए संसदीय सचिव दिलीप चौधरी, सांसद बद्रीराम जाखड़, पूर्व विधायक भीमराज भाटी, पीसीसीबी के निदेशक खेतसिंह मेड़तिया समेत एक दर्जन से अधिक वरिष्ठ कांग्रेस नेता व सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी थी।
करीब तीन घंटे तक चली सभा में शहीद पूनाराम की शहादत को लेकर हर वक्ता ने उनको श्रद्धा से याद किया। 
 
इस दौरान सांसद जाखड़ अपने भाषण के दौरान कुछ ऐसा बोल गए कि वहां पर सभी जनप्रतिनिधि, नेता व अन्य लोग एक-दूसरे का मुंह ताकते रहे गए। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को शहीद बताने के बजाय कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ही शहीद बता दिया। हालांकि उनके ध्यान में आते ही वे संभल गए तथा सार्वजनिक रूप से उन्होंने इस गलती को स्वीकार कर माफी भी मांग ली।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...