आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 फ़रवरी 2013

सलमान खान बनेंगे बॉलीवुड के पहले 'कुंवारे बाप'!



नई दिल्ली. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को बच्चों से प्यार है और वे अपनी जिंदगी में बच्चे चाहते भी हैं लेकिन इसके लिए वे शादी करने को तैयार नहीं हैं। सोशल नेटवर्किंग साइट गूगल प्लस पर एक फैन के पूछे गए सवाल का उन्होंने ये जवाब दिया है। सलमान का कहना था कि शादी के बारे में वे कुछ कह नहीं सकते लेकिन वे बच्चे जरूर पालेंगे। अपनी ऑनलाइन मौजूदगी को और दमदार बनाने के लिए दबंग खान बुधवार को गूगल प्लस हैंगआउट से जुड़ गए हैं। वह पहले से ही फेसबुक और ट्विटर पर सक्रिय हैं।
 
इसी के साथ सलमान ने अपने एक स्पेशल फैन की खोज की भी शुरुआत की। सलमान का यह फैन उनके गूगल प्लस पर ऑफिशियल अकाउंट का सह-प्रबंधक भी होगा। इसके अलावा सलमान गूगल प्लस पर बीइंग ह्यूमन का पेज भी लांच कर रहे हैं। उनके फैन इस पेज से जुड़कर सामाजिक कार्यों के लिए दान भी दे सकते हैं। 
 
सलमान खान शुक्रवार को नोएडा में थे। यहां वह अपने एनजीओ बीइंग ह्यूमन के बैनर तले ग्रामीण युवाओं को सशक्त बनाने के मुद्दे के प्रमोशन के लिए आए थे। सलमान खान ने ग्रामीण इलाकों के होनहार बच्चों को सम्मानित भी किया। बच्चों के सामने वे अपनी हालिया हिट फिल्म सिरीज दबंग के चुलबुल पांडे के किरदार में सामने आए। अपने किरदार के मुताबिक उन्होंने यहां भी रोमांटिक मूड जारी रखा। एक खूबसूरत लेडी टीचर को देखकर उन्होंने कहा कि, 'ऐसी खूबसूरत टीचर मिले तो मैं फिर से स्कूल में दाखिला ले लूं। हमारे टाइम पे ऐसी खूबसूरत टीचर नहीं होती थी।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...